NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन के साथ पोस्ट किया 'साइना' का First Look, कुछ यूं होगा अंदाज

बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बायोपिक बनने वाले फिल्म में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर उनका किरदार निभाने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन के साथ पोस्ट किया 'साइना' का First Look, कुछ यूं होगा अंदाज

Saina First Look: साइना नेहवाल के लुक में श्रद्धा कपूर

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर ने पोस्ट की फर्स्ट लुक
  2. साइना नेहवाल जैसा दिखा अंदाज
  3. बनने जा रही है बायोपिक
नई दिल्ली: बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बायोपिक बनने वाले फिल्म में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर उनका किरदार निभाने वाली हैं. श्रद्धा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया है. इस तस्वीर में वह बिल्कुल साइना जैसी दिख रही हैं. हालांकि वह बैडमिंटन की बारीकियां सीखने में काफी समय से बिजी हैं. इसके लिए वे भारतीय की बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल के पास भी पहुंचीं. श्रद्धा कपूर इस समय ओलिंपिक खेलों और विश्‍व बैडमिंटन चैंपियनशिप की कांस्‍य पदक विजेता साइना नेहवाल के साथ काफी वक्त बिता रही हैं. इस दौरान वह न सिर्फ साइना से बैडमिंटन से जुड़ी जरूरी जानकारी हासिल कर रही हैं बल्कि उनके जीवन से जुड़ी खास बातों को भी जानने की कोशिश कर रही हैं.

Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

दरअसल श्रद्धा चाहती हैं कि जब वे बायोपिक में साइना नेहवाल के किरदार को परदे पर जीवंत करें तो यह असलियत के बेहद नजदीक हो. इसलिए वे रुपहले परदे पर साइना के किरदार को उतारने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती हैं. श्रद्धा के साथ अपने बैडमिंटन के प्रैक्टिस सेशन के फोटो साइना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं. इसमें साइना नेहवाल, कोच पुलेला गोपीचंद और श्रद्धा कपूर साथ नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


साइना ने ट्वीट में लिखा, 'बैडमिंटन प्रैक्टिस सेशन, गोपी सर, श्रद्धा कपूर और मैं.' साइना नेहवाल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी श्रद्धा कपूर के साथ बैडमिंटन खेलने की मुद्रा में एक फोटो शेयर किया है. गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में खिलाड़ियों की जिंदगी पर बायोपिक बनने का चलन बढ़ रहा है. इस कड़ी में 'फ्लाइंग सिख' मिल्‍खा सिंह, बॉक्‍सर मैरीकॉम और पान सिंह तोमर फिल्‍म बन चुकी हैं.मिल्‍खा सिंह और पानसिंह तोमर मशहूर एथलीट रहे हैं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on


Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कुछ यूं गाया 'बिहारी' सॉन्ग, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

टिप्पणियां
साइना नेहवाल ने हाल ही में अपने पूर्व कोच गोपीचंद के साथ मतभेद भुलाते हुए 'गोपी' की अकादमी में ट्रेनिंग करने का फैसला किया है. साइना ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए इसी माह के प्रारंभ में कहा था, ‘कुछ समय से मैं अपना ट्रेनिंग बेस गोपीचंद अकादमी में बनाने के बारे में सोच रही हूं. मैंने इसके बारे में गोपी सर से भी चर्चा की और मैं शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने दोबारा से मेरी मदद करने पर सहमति जता दी है.’

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement