NDTV Khabar

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कुछ यूं गाया 'बिहारी' सॉन्ग, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में दूसरा सप्ताह खत्म हो चुका है और आज 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान घर में मौजूद कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कुछ यूं गाया 'बिहारी' सॉन्ग, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर के साथ बैठे श्रीसंत

खास बातें

  1. दीपक ठाकुर ने फिर गाया गाना
  2. बिहारियों को किया डेडिकेट
  3. इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में दूसरा सप्ताह खत्म हो चुका है और आज 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान घर में मौजूद कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आएंगे. उससे पहले बता दें कि बिग बॉस के घर में नोंक-झोंक, गाली-गलौच और लड़ाईयां देखने को मिली, लेकिन एक चींज जिसे आप बिल्कुल नहीं भूल सकते.. वह है दीपक ठाकुर का खुद का बनाया हुआ सॉन्ग. जी हां, मुजफ्फरपुर के रहने वाले दीपक ठाकुर लोगों को इंटरटेन करने में बिल्कुल वक्त नहीं गंवाते. दीपक सिर्फ घर के सदस्यों को ही नहीं बल्कि दर्शकों का भी मनोरंजन करते रहते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

दीपक ठाकुर के अंदर खासियत है कि वह खुद का बनाया हुआ कम्पोज करके गाते हैं. वह किसी भी गाने को कुछ ही मिनटों में तैयार करके गा देते हैं. उन्होंने बिहार के लोगों के लिए ऐसा गाना, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दीपक ने बिहारियों को डेडिकेट करते हुए गाना गाया. उनके लिरिक्स कुछ ऐसा है कि ''शेर की सवारी और हमरी यारी, मुश्किल से मिलती है किसी-किसी को... एक बिहारी है सब पे भारी...'' इस गाने को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने इस पर अपने राय भी दिए.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12(@biggboss_khabri) on



Bigg Boss 12: वाशरूम देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश, बोले- यहां नल से निकलती है लाइट

टिप्पणियां
बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के जरिये मिलीं.

बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था. वैसे, पहले दो सप्ताह में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement