Bigg Boss 12: वाशरूम देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश, बोले- यहां नल से निकलती है लाइट

Bigg Boss 12 का पहला एपिसोड आज रात 9 बजे प्रसारित होगा. पहले एपिसोड में कॉमनर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) दर्शकों को अपनी सादगी से लोटपोट करेंगे.

Bigg Boss 12: वाशरूम देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश, बोले- यहां नल से निकलती है लाइट

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर

खास बातें

  • आज रात प्रसारित होगा बिग बॉस का पहला एपिसोड
  • जकूजी देख हैरान रह गए दीपक ठाकुर
  • सादगी और बोली से दिल जीतने में कामयाब हुए दीपक
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12)' का आगाज धूमधाम से रविवार रात किया. शो में सेलेब्स से लेकर आम जनता शामिल हुई. Bigg Boss के शुरू होते ही एक कॉमनर कंटेस्टेंट्स ने कुछ ही मिनटों में अपने हजारों-लाखों फैन्स बना लिए. वह नाम है बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) का. अपने सादगी, बोली और मजेदार डायलॉग से पहले ही दिन के एपिसोड में दर्शकों का दिल जीतने में दीपक कामयाब रहे. दीपक ने ग्रैंड प्रिमियर एपिसोड में ही संकेत दे दिए कि वह पूरे सीजन दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. मेकर्स ने 'बिग बॉस सीजन 12' के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें मुख्य रूप से दीपक ठाकुर को दिखाया गया है. इसमें दीपक बिग बॉस के घर के वाशरूम को देखकर हैरान रह जाते है. यह एपिसोड आज रात 9 बजे प्रसारित होगा.

Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का खुलासा
 

वाशरूम में बैठे दीपक ठाकुर अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाते दिखाई देंगे, जैसे ही वह जकूजी (Jacuzzi) को देखते हैं तो दीपक दंग हो जाते हैं. उनको जकूजी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती है, इसका जिक्र वह अपनी पार्टनर उर्वशी वाणी से करते हैं. इस वीडियो में दीपक और उवर्शी वाशरूम में रखे नल से निकलते हुए लाइट पर भी चर्चा करते हैं. पूरा वीडियो देख बेशक आप लोट-पोट होकर हंस पड़ेंगे.

Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के जरिये मिलीं. बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था.

छुपे रुस्तम अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी शिष्या से प्यार का खुलासा, पढ़ें 11 Twitter Reactions
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे दर्शक देख हो चुके हैं शर्मिंदा

कंटेस्टेंट बन कर Bigg Boss के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की पिंजरे के अंदर कैद होकर एंट्री हुई. पिंजरे से आज़ाद होने के बाद दीपक ने सबसे पहले बिग बॉस के घर की जमीन को चूमा और फिर अंदर गए. 

Bigg Boss 12: सलमान खान ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक, बेडरूम से लिविंग एरिया तक सब है इतना आलीशान

लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायलॉग मारा जिससे Bigg Boss के दर्शक दीपक ठाकुर के मुरीद हो गए. दीपक बोलें 'बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? साला मंगवाना पड़ेगा घर से'. इन्हीं डायलॉग से दीपक रविवार की रात ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे.  #DeepakThakur के साथ यूजर्स ने कई पॉजिटिव ट्वीट्स किये. वैसे, पहले एपिसोड में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com