श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन का थप्पड़ों से कर दिया मुंह लाल, तो एक्टर का भी उठ गया हाथ- देखें Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच तकरार होती नजर आ रही है.

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन का थप्पड़ों से कर दिया मुंह लाल, तो एक्टर का भी उठ गया हाथ- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने कर दी वरुण धवन पर चांटों की बरसात
  • वरुण धवन ने गुस्से में उठाया एक्ट्रेस पर हाथ
  • वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नजर आने वाले हैं. दोनों की यह फिल्म इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. लेकिन हाल ही में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच तकरार होती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, वीडियो में श्रद्धा कपूर थप्पड़ों से वरुण धवन का गाल लाल कर देती हैं, जिससे वरुण धवन भी अपना आपा खो बैठते हैं और उनका भी हाथ उठ जाता है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि वरुण धवन भी श्रद्धा कपूर पर चाटों की बरसात कर देते हैं. 

केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक, Video हुआ वायरल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि वीडियो में दोनों ही कलाकार एक-दूसरे को मजाक में थप्पड़ मार रहे हैं. इसके बाद दोनों कलाकार अपनी फिल्म की रिलीज डेट फैंस को बताते हैं. वीडियो में वरुण और श्रद्धा की जोड़ी काफी जबरदस्त और क्यूट लग रही है. इसके साथ ही वीडियो में दोनों कलाकारों का लुक भी शानदार लग रहा है. बता दें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर, दोनों ही इन दिनों 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. 

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे से कई ट्विटर यूजर्स हुए नाराज, कही यह बात...

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के ट्रेलर ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचाया ही था, लेकिन इसके गानों ने भी फैंस के दिल में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. पहले गर्मी सॉन्ग, फिर इल्लीगल वेपन 2.O ने फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांस 3डी में उनके साथ प्रभु देवा, नोरा फतेही, सलमान खान, राघव जुयाल, अपारशक्ति खुराना और कई कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा वरुण धवन जल्द ही कुली नंबर वन में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ-साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...