Shubh Mangal Zyada Saavdhan Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई रिलीज
  • 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने चौथे दिन किया बंपर कलेक्शन
  • चार दिनों में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) रिलीज हो गई है. आयुष्मान की फिल्म ने पहले दिन जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं, अब फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक चौथे दिन 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने केवल 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection)' ने चार दिनों में 34 करोड़ रुपये की कमाई कर ली  है. 

स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.  आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 4) को फैन्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं. 

मेलानिया ट्रंप की ड्रेस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, लिखा- कराटे के कपड़ों में...


बता दें, फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी. आयुष्मान ने फिल्म के बारे में आगे कहा था, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है. इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है. यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...