NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा चुम्मा दे दे' वाले स्टाइल में नजर आईं श्वेता बच्चन, वायरल हुई Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बिटिया श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने पापा के स्टाइल को अपनाया है, और टाइगर के अवतार में श्वेता बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा चुम्मा दे दे' वाले स्टाइल में नजर आईं श्वेता बच्चन, वायरल हुई Photo

श्वेता बच्चन 'जुम्मा चुम्मा' अवतार में आईं नजर

खास बातें

  1. श्वेता बच्चन की फोटो हुई वायरल
  2. पापा के स्टाइल में आईं नजर
  3. इस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'हम' में टाइगर के रोल में देखा गया था, और किमी काटकर के साथ उनका सॉन्ग 'जुम्मा चुम्मा दे दे' सुपरहिट हुआ था. अमिताभ बच्चन का 'हम (Hum)' फिल्म का स्टाइल और लुक खूब हिट हुआ था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बिटिया श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने पापा के स्टाइल को अपनाया है, और टाइगर के अवतार में श्वेता बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. यही नहीं, दिलचस्प  यह रहा है कि जब श्वेता बच्चन पार्टी में गईं तो उन्हें एक और टाइगर वहां मिला जो अमिताभ बच्चन के ही स्टाइल में था. जी हां, यह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. 

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने इस फोटो के साथ लिखा है कि टाइगर जुम्मा चुम्मा देदे स्टाइल बाय अमिताभ बच्चन. इस तरह श्वेता बच्चन ने जानकारी दी है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के स्टाइल को अपनाया है. यही नहीं, इसके बाद श्वेता बच्चन ने पार्टी की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ भी अमिताभ बच्चन के टाइगर वाले अंदाज में दिख रहे हैं. श्वेता बच्चन ने लिखा है कि एक भले दो टाइगर. इस तरह श्वेता बच्चन की इन फोटो को खूब देखा जा रहा है. 


टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम (Hum)' 1991 में रिलीज हुई थी और इसे मुकुल एस. आनंद ने डायरेक्ट किया था. 'हम' फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रजनीकांत, गोविंदा, शिल्पा शिरोढ़कर भी नजर आए थे. फिल्म का 'जुम्मा चुम्मा दे दे' सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने जोरदार एक्शन किया था, और उनके रोल को खूब पसंद किया गया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement