Viral Photos: एक पार्टी में दूर तो दूसरे दिवाली बैश में पास-पास नजर आए आलिया और सिद्धार्थ

मंगलवार रात सिद्धार्थ और आलिया ने दो दीपावली की पार्टियां अटेंड की. एकता कपूर की पार्टी में दोनों अलग-अलग नजर आए, लेकिन संजय कपूर की पार्टी में इनके अंदाज बदले हुए दिखे.

Viral Photos: एक पार्टी में दूर तो दूसरे दिवाली बैश में पास-पास नजर आए आलिया और सिद्धार्थ

एकता कपूर की पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट.

खास बातें

  • दिवाली पार्टी में दिखी आलिया-सिद्धार्थ की बॉन्डिंग
  • संजय कपूर के बैश में आलिया के साथ वायरल हुई सिद्धार्थ की तस्वीरें
  • नहीं हुआ ब्रेकअप, अब भी मजबूत है इनका रिश्ता!
मुंबई:

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा उन चुनिंदा बी-टाउन कपल्स में शामिल हैं, जो अपने रिश्ते को सबकी नजरों से बचाकर रखते हैं और मीडिया से कुछ भी कहने से बचते हैं. हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की बात नहीं कबूली है, लेकिन इनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हमेशा चर्चा का विषय बनती है. पिछले दिनों ऐसी खबरें थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन हाल ही में संजय कपूर की दिवाली पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री देख साफ हैं कि इनका रिश्ता अब भी मजबूत है.


पढ़ें: रणबीर कपूर की Birthday Party में पहुंचे आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लेकिन..
 

alia bhatt sidharth malhotra

एकता कपूर की पार्टी में दोस्त के साथ आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा.


मंगलवार को सिद्धार्थ और आलिया ने दो दीपावली की पार्टियां अटेंड की. एकता कपूर की पार्टी में दोनों ने अलग-अलग एंट्री ली. जहां आलिया को उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन के साथ देखा गया, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अकेले ही कैमरों में कैद हुए. लेकिन संजय कपूर की पार्टी में इनके अंदाज बदले-बदले से नजर आए.

पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुआ ब्रेकअप तो एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती दिखीं आलिया भट्ट!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय की पार्टी में दोनों ने अलग-अलग एंट्री ली. लेकिन वेन्यू के एक कोने में जोड़ी की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई, जिसमें ये एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते दिख रही हैं. तेजी से वायरल हो रही इन फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने मोबाइल पर बात करते दिख रही हैं. पर्दे के पीछे आलिया भट्ट खड़ी हुई हैं और दोनों ही एक-दूसरे से बात करने में मग्न हैं. 
 

alia bhatt sidharth malhotra

संजय कपूर की पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट.


कुछ महीने पहले ऐसी खबरें थी कि आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका है, जिसकी वजह जैकलीन फर्नांडिस को ठहराया गया था. दरअसल, 'ए जेंटलमैन' के रिलीज के दौरान ऐसी खबरें थी कि आलिया भट्ट, सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदीकियों से परेशान हैं और दोनों का रिश्ता टूट चुका है. लेकिन आलिया-सिद्धार्थ की लेटेस्ट तस्वीरों से साफ हैं कि इनका रिश्ता अब भी मजबूत है.

VIDEO: टीम 'गोलमाल रिटर्न्स' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...