NDTV Khabar

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट, 'कॉफी विद करण' में हुआ कन्फर्म!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट, 'कॉफी विद करण' में हुआ कन्फर्म!

'कॉफी विद करण' में आलिया भट्ट.

नई दिल्ली:

लम्बे समय से खबरे हैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों अब तक इस रिश्ते से इनकार करते रहे हैं. हालांकि रविवार को करण जौहर के 'कॉफी विद करण' में आलिया भट्ट के रिएक्शन और बातों ने काफी हद तक इस बात की पुष्टि कर दी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. इस शो में आलिया भट्ट और वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस एपिसोड में एक बार करण ने और एक बार वरुण ने आलिया और सिद्धार्थ के रिश्ते पर बात की दोनों ही बार आलिया केवल मुस्कुराकर रह गईं.

सबसे पहले करण जौहर ने कहा कि हर किसी को लगता है और हर कोई जानता है कि आप सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं और हर कोई जानता है कि वरुण नताशा को डेट कर रहे हैं. इस पर आलिया भट्ट ने न हां कहा न ही न कहा, लेकिन उनकी मुस्कुराहट से काफी कुछ जाहिर हो गया. इसके बाद जब करण ने पूछा कि क्या वे चारों डबल डेट पर जाना पसंद करेंगे. इसका जवाब आलिया और वरुण दोनों ने न में दिया. वरुण ने कहा कि वह बोर हो जाएंगे. उन्हें लगता है कि वह आलिया और सिड के साथ हैंगआउट कर सकते हैं पर डबल डेट पर जाना थोड़ा अजीब होगा.
 

alia sidharth
लंबे समय से खबरें हैं कि आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

इसके बाद रैपिड फायर राउंड में जब करण जौहर ने वरुण से पूछा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है. तो वरुण आलिया की तरफ देखते हुए उनके बाल सहलाने लगे. इस बार भी आलिया केवल मुस्कुराकर रह गईं. करण ने वरुण के रिएक्शन को ही उनका जवाब मान लिया और अगले सवाल की तरफ बढ़ गए.

रैपिड फायर राउंड में ही करण ने आलिया से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा और जवाब देने के लिए चार ऑप्शन दिए. (नो टाइम फॉर लव, वर्क इन प्रोग्रेस, जिसकी तलाश है वह अब तक मिला नहीं, कॉम्प्लीकेटेड). जवाब में आलिया ने चारों ऑप्शन छोड़कर कहा, "आई फाउंड मोर दैन वॉट आई एम लुकिंग फॉर" (जो मैं ढूंढ रही थी मुझे उससे ज्यादा मिला). इसके बाद जब करण ने पूछा कि वह इंडस्ट्री के किन दो लोगों के लिए जेल भी जा सकती हैं. इसके जवाब में आलिया ने करण और सिद्धार्थ का नाम लिया. एक अन्य सेगमेंट में जब करण जौहर ने आलिया से पूछा कि उन्हें बॉलीवुड के कौन से तीन कलाकार हुक-अप के लायक लगते हैं तो आलिया ने पहला नाम सिद्धार्थ का लिया. इसके बाद उन्होंने अर्जुन कपूर और शाहरुख खान का नाम लिया.
 

alia bhatt varun dhawan koffee with karan
'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का प्रचार करने करण के शो पर पहुंचे आलिया वरुण.
टिप्पणियां

आलिया-सिद्धार्थ के लिए प्रोटेक्टिव हैं वरुण
आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी इस वजह से तीनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है. वरुण धवन ने बताया कि वह आलिया और सिद्धार्थ के बारे में कुछ भी बोल सकते हैं. उनकी बुराई कर सकते हैं लेकिन कोई और उनके सामने उन दोनों के बारे में गलत नहीं बोल सकता. वरुण ने कहा कि जब वह और आलिया एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे तब भी कोई आलिया के बारे में उनके सामने गलत नहीं बोल सकता था.

वरुण धवन ने कहा कि वह शादी करना चाहते हैं. इस पर जब करण ने आलिया से पूछा कि क्या वह वरुण की शादी के संगीत में डांस करेंगी. इस पर आलिया ने कहा वह शादी में जाएंगी लेकिन डांस करना थोड़ा ज्यादा हो जाएगा. वहीं वरुण ने भी कहा कि वह आलिया की शादी में जाएंगे लेकिन बारात में डांस नहीं करेंगे. वहीं आलिया ने कहा कि वरुण को लगता है कि आलिया को कोई नहीं मिलेगा और वह अकेली रह जाएंगी. इस पर वरुण ने कहा कि वह चाहते हैं कि आलिया शादी करके प्यारे-प्यारे बच्चों की मां बनें.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement