बॉयफ्रेंड के लिए तोहफे चुनने में हो रही परेशानी तो आलिया भट्ट के ये ऑप्शंस हो सकते हैं मददगार

बॉयफ्रेंड के लिए तोहफे चुनने में हो रही परेशानी तो आलिया भट्ट के ये ऑप्शंस हो सकते हैं मददगार

आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होगी.

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने सुझाए वैलेंटाइन डे के लिए गिफ्ट ऑप्शंस.
  • आलिया की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को होगी रिलीज.
  • यह आलिया और वरुण धवन की साथ में तीसरी फिल्म होगी.
जयपुर:

वैलेंटाइन डे आ रहा है, ऐसे में जाहिर है कि आप अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के तोहफे खरीदने का प्लान बना रहे होंगे. लड़कियों के लिए गिफ्ट ऑप्शंस अधिक होने की वजह से उनके लिए तोहफे चुनना बॉयफ्रेंड्स के लिए थोड़ा आसान होता है लेकिन जब बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट खरीदने की बारी आती है तो लड़कियों को थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ता है. ऐसे में 'डियर जिंदगी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ सुझाव दिए हैं जो गर्ल्स अपने बॉयफ्रेंड्स को गिफ्ट कर सकती हैं.

आलिया ने दिए ये चार ऑप्शंसः

स्नीकर्सः आलिया का कहना है कि पुरुषों को स्नीकर्स (रबर सोल वाले सॉफ्ट जूते) और स्पोर्ट्स शूज काफी पसंद होते हैं, इसलिए उन्हें यह उपहार में दिया जा सकता है.

स्विस आर्मी नाइफः एडवेंचर पसंद लड़कों के लिए यह एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है. हालांकि यह थोड़ा महंगा होगा पर यह उपहार हमेशा के लिए यादगार होगा.

घड़ीः बॉयफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए घड़ी एक बेहतरीन और एवरग्रीन ऑप्शन है.

बुकः अपने साथी की पसंदीदा किताब का लिमिटेड एडिशन प्रिंट या साइन की हुई प्रति उन्हें गिफ्ट की जा सकती है. यह उन्हें बेहद पसंद आएगा.

वैलेंटाइन डे पर दूसरों को गिफ्ट आइडिया देने वाली आलिया भट्ट ने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है. उनकी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. फिल्म का गाना 'तम्मा तम्मा' हाल ही में रिलीज हुआ है. आलिया और वरुण ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक साथ की थी और यह दोनों की तीसरी फिल्म साथ होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com