Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह की 'सिंबा' की धाकड़ कमाई जारी, कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

Simmba Box Office Report: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अपनी धाकड़ कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार रखे हुए है.

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह की 'सिंबा' की धाकड़ कमाई जारी, कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • 'सिंबा' की धाकड़ कमाई जारी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
  • रणवीर सिंह की शानदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अपनी धाकड़ कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार रखे हुए है. पहले हफ्ते जबरदस्त कमाई करते हुए आसानी से 4 दिन में 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'सिंबा' की अब नजर 200 करोड़ की तरफ है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यह आठवीं फिल्म है, जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई. यदि 'सिंबा' 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब हो पाती है तो 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'गोलमाल अगेन' के बाद तीसरी फिल्म होगी जो यह रिकॉर्ड कायम कर पाएगी. फिलहाल 'सिंबा' रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है. रणवीर सिंह की यह फिल्म दूसरे हफ्ते भी जबरदस्त कमाई जारी रखे है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक शनिवार को 'सिंबा' ने करीब 13.50 से 14 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

शिल्पा शेट्टी की हिंदी सुधारने के पीछे है इस डायरेक्टर का हाथ, खुद कबूला ये राज

दूसरे हफ्ते शनिवार को ऐसी कमाई जारी रखने वाली रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने करीब 50 प्रतिशत की कमाई बढ़ा ली है. यह फिल्म अब तक कुल 173 से 174 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इस तरह से 'सिंबा' नेट और ग्रॉस कमाई के मामले में साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. सिर्फ मुंबई व उसके आस-पास के इलाके से 60 करोड़ रुपए कमा ली है. उम्मीद जताई जा रही है यह आंकड़ा रविवार को और भी ज्यादा बढ़ सकता है और 200 करोड़ क्लब के करीब पहुंच जाएगा.

 

 

'ठाकरे' फिल्म देखने जाएंगे तो वहां मिलेगा 'शिव वड़ा पाव' का ऑफर, जानें इसके पीछे की वजह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिम्बा (Simmba)' के सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी करते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा हैः 'बॉक्स ऑफिस पर 'सिम्बा' की दहाड़....पहले हफ्ते में 150 करोड़ रु. के पार...वर्ड ऑफ माउथ की वजह से बड़ी दर्शकों की संख्या...शुक्रवार 20.72 करोड़, शनिवार 23.33 करोड़, रविवार 31.06 करोड़, सोमवार 21.24 करोड़, मंगलवार 28.19 करोड़, बुधवार 14.49 करोड़, बृहस्पतिवार 11.78 करोड़, दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 9.02 और शनिवार को करीब 13.50 से 14 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस हिसाब से सिंबा ने अब तक कुल रु. कुलः 173.33 करोड़ रु. इंडिया बिजनेस किया.'

 

Four More Shots Please: चार दोस्तों की कहानी, जिंदगी की परेशानियों से यूं लड़ती दिखेंगी दमदार लड़कियां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिम्बा (Simmba)' को इस हफ्ते चुनौती देने के लिए कोई फिल्म नहीं है. इस हफ्ते हिंदी की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इसे देखते हुए तरण आदर्श को फिल्म के बड़ी छलांग लगाने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...