'पैडमैन' को लेकर मंत्रियों से मिल रही हैं ट्विंकल खन्ना, स्मृति ईरानी ने किया ये ट्वीट

सैनेटरी पैड्स को लेकर बनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर पत्नी ट्विंकल खन्ना अब मंत्रियों से भी मिलना शुरू कर दिया है.

'पैडमैन' को लेकर मंत्रियों से मिल रही हैं ट्विंकल खन्ना, स्मृति ईरानी ने किया ये ट्वीट

खास बातें

  • 'पैडमैन' फिल्म के प्रमोशन में लगीं ट्विंकल
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से की मुलाकात
  • भाजपा नेता मेनका गांधी से भी मिलीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन काफी तेज हो गया है. सैनेटरी पैड्स को लेकर बनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर पत्नी ट्विंकल खन्ना अब मंत्रियों से भी मिलना शुरू कर दिया है. ट्विंकल ने मंगलवार को पूर्व टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा की नेता मेनका गांधी से मुलाकात की. दोनों से मिलने के बाद ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मासिक धर्म की स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए दो संवेदनशील और प्रखर मंत्री स्मृति ईरानी और मेनका गांधी से मुलाकात हुई. स्मृति ईरानी ने भी इस बारे में अपने अकाउंट पर ट्वीट किया.

पढ़ें: 'पैडमैन' पर बोलीं ट्विंकल खन्ना, 'घरों में सैनिटरी नैपकीन पर बातचीत जरूरी'


बता दें कि ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. सूत्रों के मुताबिक, ‘मिसेज फनीबोन्स’ के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे. वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला. उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया. ट्विंकल इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. 'पैडमैन' 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.



महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं. अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. 2018 में अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड में नजर आएंगी.

VIDEO: अक्षय-कैटरीना की जोड़ी कूडो इवेंट में


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com