मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाकर करीना कपूर के शो में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा...देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शो में पहुंची, अब उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाकर करीना कपूर के शो में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा...देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो हुआ वायरल
  • मुंबई की सड़कों पर एक्ट्रेस ने चलाई बाकी
  • बाकी चलाकर पहुंचीं करीना कपूर के शो में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाती नजर आ रही हैं. टैफिक के बीच सोनाक्षी अपनी बाइक को निकालकर ले जाती हैं. वहीं, फोटोग्राफर्स पीछे से उनकी तस्वीरें खिंचते रह जाते हैं. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) का 'दबंग (Dabangg)' अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को उनके विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के इस वीडियो को देख फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को हुआ भयंकर सिरदर्द, तो ट्विटर पर मांगी मदद, फैन्स बोले- इसने नहीं बचना...देखें Tweet

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा लोगों से यह भी कह रही हैं कि गाड़ी मत रोको. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बाइक चलाकर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में इंटरव्यू के लिए पहुंचीं. इस दौरान की फोटो भी खूब वायरल हो रही हैं. सोनाक्षी का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस  व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं, तो करीना कपूर पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार सलमान खान के साथ 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में नजर आईं थीं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस साईं मंजरेकर ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि, सीएए के विरोध के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन, सलमान खान की फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...