NDTV Khabar

Sonali Bendre: कैंसर के इलाज के लिए सोनाली बेंद्रे को कटवाने पड़े बाल, इमोशनल वीडियो किया पोस्ट...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) से पीड़ित हैं, और इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं. उनका नया वीडियो आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonali Bendre: कैंसर के इलाज के लिए सोनाली बेंद्रे को कटवाने पड़े बाल, इमोशनल वीडियो किया पोस्ट...

सोनाली बेंद्रे 'मेटास्टेटिक कैंसर' का न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे को है कैंसर
  2. न्यूयॉर्क में करवा रही हैं इलाज
  3. इमोशनल वीडियो किया पोस्ट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) से पीड़ित हैं, और इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने खुद के कैंसर से पीड़ित होने की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी. अब सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. सोनाली बेंद्रे ने अपनी इस पोस्ट में इजाबेल अलेंदे का कोट शेयर किया है.

यौन शोषण के आरोप झेल रहे हार्वे वाइनस्टाइन ने कहा, मैं दोषी नहीं; मिली जमानत
 
 

A post shared by KarFashionista (@karfashionista) on


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी रजनीकांत संग आगरा में कर रही थीं शूटिंग, तबियत बिगड़ी और पहुंच गईं अस्पताल

सोनाली बेंद्रे ने अपनी पोस्ट में लिखा हैः मेरी पसंदीदा लेखिका इजाबेल अलेंदे के शब्दों में कहें तो "हमें तब तक इस बात का पता नहीं होता कि हम कितना मजबूत हैं जब तक हमें अपनी इस छिपी हुई ताकत का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर न कर दिया जाए. त्रासदी, युद्ध, जरूरत के समय लोग बहुत ही अनोखे काम कर जाते हैं. मनुष्य में जूझने और दोबारा खड़े होने की अद्भुत क्षमता है." पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार मिला है वह वाकई कमाल है...मैं उन लोगों की तहेदिल से आभारी हूं जिन्होंने कैंसर से जूझने की अपनी कहानियां भेजी हैं. आपकी कहानियों ने मुझे ताकत और साहस दिया, और सबसे बड़ी बात यह कि मुझे इस बात की जानकारी दी कि मैं अकेली नहीं हूं. हर दिन कोई न कोई चुनौती पेश करता है और जीत भी देता है, मैं अब हर दिन को जी रही हूं. मैं बस सकारात्म नजरिया बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं. अपने सफर को साझा करने भी इस प्रक्रिया का एक हिस्सा है...मैं उम्मीद करती हूं कि यह आपको इस बात को याद दिलाएगा कि सब कुछ खोया नहीं है और कहीं न कहीं, कोई इस बात को समझेगा कि आप किस से गुजर रहे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के कवि कुमार आजाद उर्फ डॉ. हंसराज हाथी की अंतिम यात्रा

टिप्पणियां
सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement