NDTV Khabar

यौन शोषण के आरोप झेल रहे हार्वे वाइनस्टाइन ने कहा, मैं दोषी नहीं; मिली जमानत

यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हार्वे वाइनस्टाइन ने अदालत के समक्ष स्वयं को निर्दोष बताया. वाइनस्टाइन को फिलहाल जमानत मिल गयी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन शोषण के आरोप झेल रहे हार्वे वाइनस्टाइन ने कहा, मैं दोषी नहीं; मिली जमानत

हार्वे वाइनस्टाइन नए आरोपों से दोषमुक्त

न्यूयॉर्क: हॉलीवुड के फिल्म निर्माता हार्वे वाइनस्टाइन को यौन उत्पीड़न के नए आपराधिक मामले में दोषी नहीं ठहराने के बाद जज ने उनकी जमानत बरकरार रखने का आदेश दिया है. उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली तीसरी महिला के आरोपों से भी वह दोषमुक्त करार दिए गए हैं. काले रंग का सूट पहने और हथकड़ियों में बंधे वाइनस्टाइन सोमवार को मैनहैट्टन की अदालत पहुंचे. वह मई महीने से 10 लाख डॉलर की जमानत पर बाहर हैं. 

बलात्कार और यौन अपराध के मामलों में हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर आरोप तय...

'लाटाइम्स डॉट कॉम' की खबर के मुताबिक, अभियोजक पक्ष ने हालांकि अदालत में कहा कि वाइनस्टाइन को नजरबंद रखा जाना चाहिए क्योंकि यदि वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें संभवत: उम्रकैद की सजा का सामना करना पड़ेगा. हालांकि न्यायाधीश जेम्स बुर्के ने उनके आग्रह को खारिज कर दिया. 

प्रोड्यूसर ने की इस एक्ट्रेस से 'मसाज' की डिमांड तो बॉयफ्रेंड ने दे डाली 'जान से मारने' की धमकी

बचाव पक्ष के वकील बेन ब्राफमैन ने अदालत कक्ष के बाहर कहा कि हम इस मुकदमे को दिन-प्रति-दिन के हिसाब से लड़ रहे हैं और आज इसमें हमारी जीत हुई है. वाइनस्टाइन को हथकड़ी में अदालत कक्ष में लाया गया. कक्ष के भीतर उसकी हथकड़ी उतार दी गयी. जज के सामने वाइनस्टाइन ने खुद को निर्दोष बताया. वाइनस्टाइन को आज जमानत पर रिहा कर दिया गया.

दुष्कर्म मामले में ये हॉलीवुड प्रोड्यूसर कर सकता है सरेंडर, ऐसे हुआ खुलासा

टिप्पणियां
वाइनस्टाइन को सबसे पहले 2013 में एक होटल के कमरे में दो बार एक महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही एक स्ट्रगलिंग अभिनेत्री ने वाइनस्टाइन पर 2004 में उनके कार्यालय में ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था. इन आरोपों के लिए उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS और भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement