NDTV Khabar

'वीरे दी वेडिंग' सेट पर हीरोइनों में झगड़े की गोसिप पर कुछ ऐसे भड़की सोनम कपूर

सोनम ने अपने बयान में कहा, 'प्रिय वेबसाइट, आप भले ही अपने 'ब्‍लाइंड आइटम्‍स' में महिलाओं के आपस में लड़ने की खबर छाप कर कुछ क्लिक्‍स पा सकते हैं लेकिन यह सच नहीं हो सकता है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'वीरे दी वेडिंग' सेट पर हीरोइनों में झगड़े की गोसिप पर कुछ ऐसे भड़की सोनम कपूर

फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में लंबे समय बाद नजर आएंगी करीना कपूर खान.

नई दिल्‍ली: फिल्‍मों के सेट से अक्‍सर मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍मों में दो हीरोइनों के बीच झगड़े की खबरें आती ही रहती हैं. ऐसी ही कुछ खबरें फिल्‍म 'वीरे दे वेडिंग' की समाने आई जिन्‍हें अफवाह साबित करते हुए सोनम कपूर ने एक बयान में ऐसी सारी अफवाहों को बकवास साबित किया है. करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया की इस फिल्‍म का दिल्‍ली का शेड्यूल खत्‍म हो चुका है और  दिल्ली शेड्यूल पूरा होने पर फिल्म की टीम ने ग्रांड पार्टी एन्जॉय की, जिसमें लीड एक्ट्रेस के साथ फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर भी मौजूद रहीं. लेकिन एक वेसबसाइट ने अपने गोसिप कॉलम में लिखा कि इस फिल्‍म के सेट पर सबकुछ उतना अच्‍छा नहीं है जितना दिखता है.

यह भी पढ़ें:  Veere Di Wedding: दिल्ली शेड्यूल खत्म कर करीना-सोनम ने एन्जॉय की पार्टी, नहीं दिखे तैमूर
 
veere di wedding instagram

यह भी पढ़ें: Happy Birthday: शादीशुदा करीना कपूर खान का दिल अब इनका हो चुका है...

ऐसे में इस फिल्‍म के सेट पर एक्‍ट्रेस के बीच उड़ती अफवाहों से सोनम इतनी अपसेट हुई कि उन्‍होंने सोमवार को अपना बयान जारी कर दिया. इस बयान में सोनम ने इस तरह की खबरों को बेकार, गैर जिम्‍मेदाराना और महिलाओं को परेशान करने वाला कहा. सोनम ने अपने बयान में कहा, 'प्रिय वेबसाइट, आप भले ही अपने 'ब्‍लाइंड आइटम्‍स' में महिलाओं के आपस में लड़ने की खबर छाप कर कुछ क्लिक्‍स पा सकते हैं लेकिन यह सच नहीं हो सकता है.' सोनम ने अपने बयान में साफ किया है कि अगर कुछ महिलाएं साथ काम कर रही हैं इसका मतलब यह जरूर नहीं कि वहां 'कैट फाइट' हो. सोनम ने लिखा कि वह हमेशा अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और ऐसे ही शानदार फिल्‍में करते रहेंगे.

यहां पढ़ें, क्‍या है सोनम का बयान.
 
बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर की कमबैक फिल्म हैं. आखिरी बार फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं करीना इसके बाद बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी हो गई थीं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान करीना कपूर के साथ उनके बेटे तैमूर भी मौजूद रहे. लेकिन इस पार्टी में नन्हें तैमूर की झलक हमें देखने को नहीं मिली.

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement