NDTV Khabar

इस शख्स की खातिर ‘वीरे दी वेडिंग’ बीच में छोड़ मुंबई भागीं सोनम कपूर

आखिर कौन है वह शख्स जिसके एक कॉल के बाद ही सोनम कपूर ने ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग को बीच में छोड़ा और वे मुंबई रवाना हो गईं

150 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस शख्स की खातिर ‘वीरे दी वेडिंग’ बीच में छोड़ मुंबई भागीं सोनम कपूर

सोनम कपूर

खास बातें

  1. दिल्ली में कर रही थीं शूटिंग
  2. मुंबई में गई हैं खास काम से
  3. करीना कपूर भी हैं वीरे दी वेडिंग में
नई दिल्ली: सोनम कपूर इन दिनों दिल्ली में अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शूटिंग को बीच में छोड़कर मुंबई के लिए निकलना पड़ा. वे आज सुबह मुंबई के लिए रवाना हो गईं. उनके मुंबई जाने की वजह संजय दत्त की बायोपिक है. सोनम कपूर संजय दत्त की बायोपिक के अपने हिस्सा का शूट पहले ही खत्म कर चुकी थीं, लेकिन आखिरी मौके पर स्टोरी में कुछ जोड़ा गया है जिसकी वजह से उन्हें शूटिंग के लिए जाना पड़ा. जैसे ही मुन्नाभाई एमबीबीएस और पीके फेम डायरेक्टर राजू हिरानी ने सोनम को नए डेवलपमेंट के बारे में बताया, सोनम ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के अपने शेड्यूल को रिवर्क किया और वे मुंबई जाने के लिए तैयार हो गईं.

यह भी पढ़ेंः सेंसर बोर्ड फिर हुआ संस्कारी, कहा-टीवी पर दिखाने लायक नहीं है जरीन खान का यह गाना

सोनम कपूर  एक दिन के लिए ही मुंबई गई हैं, वे कल सुबह दिल्ली वापस लौट आएंगी और ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर सकेंगी. इसके अलावा उन्हें एक अवार्ड सेरमनी में भी हिस्सा लेना है जहां उन्हें फैशन आइकन ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा जाएगा. ‘वीरे दी वेडिंग’ में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में काफी जोर-शोर से चल रही है. फिल्म को शशांका घोष डायरेक्ट कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement