NDTV Khabar

Veere Di Wedding: अनिल कपूर की 'सुपरवुमेन' निकल चुकी हैं अपने नए मिशन पर

अनिल ने अपनी बेटियों को इस फिल्‍म के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'मेरी दोनों सुपरवुमेन आज अपने नए मिशन पर निकल पड़ी हैं. सोनम और रिया कैमरा रोल कर लो.'

455 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Veere Di Wedding: अनिल कपूर की 'सुपरवुमेन' निकल चुकी हैं अपने नए मिशन पर

खास बातें

  1. 'वीरे दी वेडिंग' के लिए अनिल कपूर ने दी बेटियों और करीना को बधाई
  2. आज से दिल्‍ली में शुरू हो गई है इस फिल्‍म की शूटिंग
  3. करीना की कमबैक फिल्‍म है 'वीरे दी वेडिंग'
नई दिल्‍ली: अनिल कपूर की दोनों बेटियां एक बार फिर एक नई फिल्‍म में साथ काम करने वाली हैं और इस बात को लेकर पापा काफी एक्‍साइटेड हैं. रिया कपूर द्वारा बनायी जा रही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर की कमबैक फिल्‍म तो ही है, साथ ही इस फिल्‍म में सोनम कपूर भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में मुंबई से दिल्‍ली के लिए रवाना हो चुकी अपनी दोनों बेटियों को शुभकामनाएं देते हुए पापा अनिल ने एक इमोश्‍नल ट्वीट किया है. अनिल कपूर ने शुक्रवार को एक पुराना फोटो ट्वीट किया है, जिसमें वह अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ गुरुवार को सुबह दिल्‍ली के लिए रवाना हुईं तो वहीं दूसरी तरफ सोनम भी रात में दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: डेरे में रहकर ही राम रहीम के खिलाफ भक्‍तों को भड़काता था 'बिग बॉस' का यह कंटेस्‍टेंट

अनिल ने अपनी बेटियों को इस फिल्‍म के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'मेरी दोनों सुपरवुमेन आज अपने नए मिशन पर निकल पड़ी हैं. सोनम और रिया कैमरा रोल कर लो.'
  अनिल कपूर ने सिर्फ बेटियों के लिए नहीं बल्कि करीना कपूर के लिए भी एक ट्वीट किया. अनिल कपूर, करीना के साथ फिल्‍म 'बेवफा' और 'टशन' में काम कर चुके हैं.
 
गुरुवार को दिल्‍ली के लिए रवाना होने से पहले सोनम कपूर ने भी अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने की बात अपने फैन्‍स को सोशल मीडिया पर दी.
 

गुरुवार को करीना अपनी बेटे तैमूर को लेकर मुंबई से दिल्‍ली के लिए रवाना हुई थीं और मम्‍मी-बेटे की इस क्‍यूट जोड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.
 
kareena ndtv

एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे नजर आईं करीना कपूर.
 
kareena taimur

यह भी पढ़ें: '‘आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' लेकिन...
एयरपोर्ट पर तैमूर कैमरों की लाइट से कुछ ऐसे चिढ़ गया कि रोने लगा.

फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर फिल्‍मों में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में सोनम और करीना के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तलसानिया और 'परमानेंट रूममेट' वेब सीरीज से हिट हुए सुमित व्‍यास भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा, 'दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है. यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है.' एकता कपूर भी इस फिल्‍म की कोप्रोड्यूसर हैं.

VIDEO: समाज में बदलाव लाने का माद्दा हर किसी के अंदर है: कंगना



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement