दिल्ली के सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे सोनम के पति, फैन्स बोले- सो क्यूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शाही अंदाज में शादी की. इसके बाद यह कपल कुछ अलग-अलग अंदाज में दिखे.

दिल्ली के सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे सोनम के पति, फैन्स बोले- सो क्यूट

बिजनेसमैन और सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा

खास बातें

  • दिल्ली के सड़कों पर आनंद ने चलाई साइकिल
  • वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
  • कान फिल्म फेस्टिवल में हैं सोनम कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शाही अंदाज में शादी की. इसके बाद यह कपल कुछ अलग-अलग अंदाज में दिखे. सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल में अपने नए ड्रेस के साथ दिखीं तो वहीं सोमवार को पति आनंद अहूजा दिल्ली के सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए. आनंद ने खुद ही यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट की थी. इस वीडियो में आनंद अपनी साइकिल पर सेल्फी वीडियो भी बनाया, जिसमें वह जीभ दिखा रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को देखने से मालूम पड़ता है कि आनंद अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं.

मिलिए सोनम कपूर की 'गॉडमदर' से, रिसेप्शन में इनका अंदाज देख रोक न पाएंगे हंसी...

इस माह 8 मई को सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने मुंबई में शादी रचाई. जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. बता दें कि सोनम कपूर के पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है. आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड).
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Cannes 2018: जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने सोनम कपूर को घेरा, तो इन्होंने कहा- ड्रेस के नीचे छिपाया...

आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं. कई बार सोनम पर्निया के लिए रैम्प वॉक भी कर चुकी हैं. आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

VIDEO: सोनम कपूर और आनंद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com