सोनम कपूर की शादी में बिंदास अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह, मचा 'बाबा बाबा' का शोर; देखें Video

Sonam Kapoor Wedding: सोनम कपूर और आनंद आहूजा का विवाह समारोह संपन्न हो गया है और दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं. बॉलीवुड के सभी दिग्गज शादी में पहुंच रहे थे लेकिन सभी को इंतजार था तो रणवीर सिंह का. वो इस अंदाज में दिखे.

सोनम कपूर की शादी में बिंदास अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह, मचा 'बाबा बाबा' का शोर; देखें Video

सोनम कपूर की शादी में यूं पहुंचे रणवीर सिंह

खास बातें

  • सोनम की शादी में यूं पहुंचे रणवीर
  • बिंदास अंदाज में आए नजर
  • आनंद आहूजा से हुई है सोनम की शादी
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा का विवाह समारोह संपन्न हो गया है और दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं. बॉलीवुड के सभी दिग्गज शादी में पहुंच रहे थे लेकिन सभी को इंतजार था तो रणवीर सिंह का. आखिरकार रणवीर सिंह शादी में पहुंचे लेकिन अपने बिंदास अंदाज में. रणवीर सिंह ने सफेद रंग के कपड़े पहन रखे थे और उन्होंने सफेद का चश्मा भी पहन रखा था. रणवीर सिंह का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे पूरे स्वैग के साथ एंट्री कर रहे हैं, और फोटोग्राफर उनका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही रणवीर सिंह पहुंचते हैं तो फोटोग्राफर 'बाबा बाबा बाबा' चिल्लाने लगते हैं और उनसे सिर्फ एक फोटो के लिए कहते हैं.

Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage: सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Sonam Ki Shaadi: आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर, देखें कपल की First Photos

रणवीर सिंह इस वीडियो में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं, और फोटोग्राफर की अपील को सुनते भी हैं, और पोज भी देते हैं. सोनम कपूर की शादी पर जैकलीन फर्नांडिस, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, और स्वरा भास्कर जैसे सितारे नजर आए. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी धमाकेदार अंदाज में सोनम कपूर की शादी में पहुंची थीं और सबका फोकस उन्हीं पर था.

Sonam Kapoor's Wedding: सास के साथ लगाए आनंद आहूजा ने ठुमके, मां के साथ बेटी भी थिरकीं

वैसे भी रणवीर सिंह इन दिनों 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म करके हटे हैं और इसके बाद वे रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिम्बा' में भी नजर आएंगे. 'सिम्बा' में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान नजर आएंगी. लेकिन मौका चाहे कोई भी हो रणवीर सिंह अपना अंदाज नहीं छोड़ते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com