Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को 'वर्ल्ड क्लास सिटी' बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्वीट कर कही दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बात कही तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने यूं दिया जवाब.

अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को 'वर्ल्ड क्लास सिटी' बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को याद दिलाया उनका वादा

खास बातें

  • केजरीवाल ने पीएम मोदी से कही वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बात
  • सोनम कपूर ने दिया अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का जवाब
  • सोनम कपूर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों ने बीते दिन सबकी निगाहें अपनी ओर खींची हुई थी. इस नतीजे में जहां आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने एक बार फिर शहर की 62 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए सत्ता अपने पाले में कर ली है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, जिसपर अरविंद केजरीवाल ने उन्हें धन्यवाद कहते हुए दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बात कही. अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने की बात भी याद दिलाई है. 

बचपन में ऐसी दिखती थीं लता मंगेशकर और आशा भोसले, अमिताभ बच्चन ने शेयर की Photo

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का धन्यवाद करते हुए लिखा, "आपका धन्यवाद सर. मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं." अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जवाब देते हुए लिखा, "और प्रदूषण मुक्त भी..." अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर सोनम कपूर का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Bigg Boss 13 में शहनाज गिल ने Sidnaaz को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ये इसलिए बना क्योंकि...

बता दें कि बीते दिन आए दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) शहर की आठ सीटों पर ही सिमट कर रह गई, वहीं कांग्रेस (Congress) इस बार भी चुनाव में अपना खाता खोल पाने में बिल्कुल नाकाम रही. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की यह हैट्रिक है और उसने दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है. हालांकि आम आदमी पार्टी को 2015 के मुकाबले में 5 सीटों का नुकसान हुआ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी को इतनी सीटों का फायदा हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...