सोनम कपूर को हुई आयोडीन की कमी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को दी यह सलाह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बताया कि वह आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं.

सोनम कपूर को हुई आयोडीन की कमी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को दी यह सलाह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को हुई आयोडीन की कमी

खास बातें

  • सोनम कपूर को हुई आयोडीन की कमी
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को दी सलाह
  • फिल्म 'द जोया फैक्टर' के जरिए पर्दे पर आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' की तैयारियों में लगी हुई हैं. फिल्म की तैयारी के बावजूद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी स्टोरी पोस्ट की, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. दरअसल, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बताया कि वह आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं. अपनी परेशानी के बारे में बताते हुए सोनम कपूर ने लोगों को आयोडीन युक्त नमक इस्तेमाल करने की भी सलाह दी. 

मीका सिंह के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे, कहा- मैं पाकिस्तान जाकर शो करूंगी, कोई रोक सकता है तो रोक ले

6jhrp93

अपनी सेहत के बारे में बताते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "सभी शाकाहारी और वीगन लोगों के लिए एक संदेश. कृप्या यह ध्यान रखें कि आप जो नमक इस्तेमाल कर रहे हों, वह आयोडीन से युक्त हों. मुझे अभी यह पता चला है कि मैं आयोडीन की कमी से जूझ रही हूं. टेबल सॉल्ट आयोडीन का सबसे अच्छा स्त्रोत है. आप सबका धन्यवाद." बता दें कि वीगन वे होते हैं, जो पूरी तरह पेड़ पौधों से बने खाद्य पदार्थ पर निर्भर होते हैं और जानवरों के मीट या दूध से बिल्कुल दूर रहते हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में जबरदस्त भूमिका निभाने वाले दलकीर सलमान नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. खास बात है कि फैंस सोनम कपूर की इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. इससे पहले सोनम कपूर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं.