NDTV Khabar

मीका सिंह के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे, कहा- मैं पाकिस्तान जाकर शो करूंगी, कोई रोक सकता है तो रोक ले

मीका सिंह का समर्थन करते हुए शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने चुनौती दी कि वह खुद पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी, कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक कर दिखाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीका सिंह के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे, कहा- मैं पाकिस्तान जाकर शो करूंगी, कोई रोक सकता है तो रोक ले

मीका सिंह के बैन पर भड़कीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)

खास बातें

  1. मीका सिंह के बैन पर भड़कीं शिल्पा शिंदे
  2. शिल्पा शिंदे ने दी पाकिस्तान जाने की चुनौती
  3. मीका सिंह के माफी मांगने पर शिल्पा शिंदे ने दिया बयान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने कराची जाकर जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में शो किया था. इस शो को लेकर मीका सिंह (Mika Singh) ऐसे फंसे कि 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज' ने उन्हें बैन कर दिया था. हालांकि, मीका सिंह (Mika Singh) के माफी मांगने के बाद उनपर लगाए बैन को रद्द कर दिया गया है. लेकिन यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी मीका सिंह के मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. मीका समर्थन करते हुए उन्होंने (Shilpa Shinde) चुनौती दी कि वह खुद पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी, कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक कर दिखाए. 

जन्माष्टमी पर 'मिशन मंगल' ने लगाया मौके पर चौका, कमाए इतने करोड़


स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, मीका सिंह (Mika Singh) के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा, "उन्होंने माफी भले ही मांग ली हो, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोक सके. मैं यह नहीं जानती कि वह अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, लेकिन मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूं. मैं देखती हूं कि कौन मूझे रोकता है. अगर मुझे इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी तो मैं ऐसा जरूर करूंगी. हम अपने आप को स्वतंत्र कहते हैं, लेकिन क्या वाकई में हम स्वतंत्र हैं?"

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी के साथ जमकर नाचीं उनकी मम्मी, Video हुआ वायरल

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आगे कहा, "मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि मीका सिंह ने उस क्राइम के लिए माफी मांगी, जो उन्होंने किया ही नहीं था. लेकिन मैं समझ सकती हूं कि यह निर्णय लेने के लिए उनपर दबाव बनाया गया होगा. मैं यह पूछती हूं कि इन संगठनों को किसने अधिकाकर दिया है कि वह लोगों को बैन कर सकें और उनसे माफी मांगने के लिए दबाव बना सकें. यह सब मेरे साथ भी हुआ था, जब इन संगठनों ने लोगों को मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था. लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि उनके इस निर्णय के बाद भी मैंने वो नहीं किया जो वे चाहते थे. आज मैं किसी भी संगठन से जुड़ी नहीं हूं, लेकिन मैंने काम करना बंद नहीं किया है. इसलिए अगर किसी को लगता है कि उनके बैन ने मेरे करियर को खत्म कर दिया है, तो निराश करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है."

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement