करीना कपूर के साथ सनी देओल के बेटे करण की फोटो हुई वायरल, बोले- इससे अच्छा और क्या होगा...

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का प्रमोशन शुरू हो गया है. करण देओल की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ फोटो वायरल हो रही है.

करीना कपूर के साथ सनी देओल के बेटे करण की फोटो हुई वायरल, बोले- इससे अच्छा और क्या होगा...

करण देओल (Karan Deol) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' से कर रहे हैं डेब्यू
  • सनी देओल हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • सहर बाम्बा है फिल्म की हीरोइन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का प्रमोशन शुरू हो गया है. करण देओल (Karan Deol) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो डाली है, और फिल्म के प्रमोशन के श्रीगणेश का ऐलान किया है. खास यह कि करण देओल और 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' की उनकी एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने फिलम के प्रमोशन की शुरुआत 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के साथ की है. डांस इंडिया डांस को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जज कर रही हैं, और करण देओल ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की है.

कपिल शर्मा ने बाहुबली प्रभास से पूछा, 'एक दिन के लिए PM बनाएं तो क्या करेंगे' मिला कुछ ऐसा जवाब- देखें Video

रानू मंडल का स्टेशन पर गाने का वीडियो हुआ था वायरल, हिमेश रेशमिया ने दिया बॉलीवुड में मौका- देखें Video

करण देओल (Karan Deol) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा हैः 'प्रमोशन की इससे बेहतर शुरुआत क्या हो सकती है कि अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ सेट पर मौजूद रहने का मौका मिले.' इस तरह करण देओल ने करीना कपूर के शो से अपनी फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने पर बेहद खुशी जताई है. करीना कपूर के साथ उनकी यह फोटो वायरल भी हो रही है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके जरिए करण देओल (Karan Deol) अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होगी. 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...