सोनम कपूर को इस एयरलाइन्स ने तीसरी बार लगाया चूना, फिर खोया सामान

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक बार फिर अपना सामान खोने पर काफी गुस्से में लग रही हैं. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर को इस एयरलाइन्स ने तीसरी बार लगाया चूना, फिर खोया सामान

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने यह ट्वीट ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को लेकर किया है. सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए यह ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में यह बताया है कि इस महीने में दूसरी बार ऐसा मौका आया है जब उनका सामान ब्रिटिश एयरवेज ने खोया है. एक्ट्रेस सोनम कपूर इस बात से काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और भविष्य में इस एयरलाइन्स से कभी यात्रा ना करने की बात भी कही है.

Video: दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- दाद देती हूं कि...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को टैग कर लिखा: "यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा किया और दो बार उन्होंने मेरा बैग खो दिया. मुझे लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी." सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनके ट्वीट सुर्खियों में रहे हैं.

JNU में जब पूर्व PM मनमोहन सिंह को दिखाए गए थे काले झंडे तो स्वरा भास्कर बोलीं- इंडिया और न्यू इंडिया में यही फर्क...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) भी इस फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...