सोनू सूद ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन...'

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट लिखा और दूसरों की सहायता करने की प्रेरणा बनने के लिए उनका धन्यवाद दिया.

सोनू सूद ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन...'

सोनू सूद (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सोनू सूद ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • पिता को गुजरे हुए दो साल
  • पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि
नई दिल्ली:

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट लिखा और दूसरों की सहायता करने की प्रेरणा बनने के लिए उनका धन्यवाद दिया. सोनू (Sonu Sood) ने लिखा, "यह तारीख (सात फरवरी) मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन मैं इसे कभी भुला भी नहीं पाऊंगा. इस बात को दो साल बीत चुके..जिंदगी कभी एक समान नहीं रहती." उन्होंने लिखा, "आपके जाने से हमारी जिंदगी में जो जगह खाली रह गई है, वह कभी नहीं भरेगी. हम हर दिन, हर मिनट, हर क्षण आपको याद करते हैं. इसे लिखते वक्त मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल सिकुड़ गया था जब मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको फिर कभी नहीं देखूंगा."

Propose Day: इश्क का इजहार करने से पहले पढ़ लें मिर्ज़ा ग़ालिब के ये 7 सबक, बहुत काम आएंगे

 

 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, "दूसरों की सहायता के लिए हमें प्रेरित करने का पाठ पढ़ाने के लिए बस आपका धन्यवाद देना चाहता हूं. हम आपके जैसे कभी नहीं हो सकते लेकिन आपके कदमों पर चलने की कोशिश करेंगे. पापा आप जहां भी हों खुश रहो. जब तक मैं अपको किसी दिन नहीं देख लूंगा हमेशा आपकी याद आएगी." 'सिम्बा' की सफलता के बाद सोनू फिलहाल चेन्नई में एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

 

बता दें, सोनू को केवल अभिनय कौशल के लिए ही नहीं, बल्कि उनकी कद-काठी के लिए भी सराहा जा चुका है. फिटनेस के बारे में उनका कहना है कि वह लोगों से प्रेरित होते हैं. अच्छी कद-काठी प्राप्त करने के लिए सख्त अनुशासन की आवश्यकता होती है.

VIDEO: जानें किस सपने की बात कर रहे हैं सोनू सूद...

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से भी)