NDTV Khabar

Sridevi: ट्विटर पर आगबबूला होने के बाद ऋषि कपूर बोले- घमंडी नहीं थीं श्रीदेवी

ऋषि कपूर कहते हैं, "वो एक शानदार अभिनेत्री थीं. उनमें बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था. उनके व्यक्तित्व से ऐसा लगता था कि वो बहुत घमंडी थीं, लेकिन ऐसा नहीं था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: ट्विटर पर आगबबूला होने के बाद ऋषि कपूर बोले- घमंडी नहीं थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी में बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था: ऋषि कपूर

खास बातें

  1. 24 फरवरी को दुबई में हुआ श्रीदेवी का निधन
  2. श्रीदेवी एक शानदार और जमीन से जुड़ीं एक्ट्रेस थीं: ऋषि कपूर
  3. ऋषि कपूर ने साझा की 'चांदनी' की यादें
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, इसी बीच ऋषि कपूर ने रविवार को मामले पर मीडिया की खबर लेते हुए उनपर गुस्सा निकाला था. वहीं, मंगलवार को श्रीदेवी से जुड़ी यादों को लेकर एनडीटीवी से बातचीत में ऋषि कपूर ने अभिनेत्री को जमीन से जुड़ी हुई बताया. ऋषि कपूर कहते हैं, "वो एक शानदार अभिनेत्री थीं. जमीन से जुड़ी इस अर्थ में कि उनमें बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था. उनके व्यक्तित्व से ऐसा लगता था कि वो बहुत घमंडी थीं, लेकिन ऐसा नहीं था. वो सिर्फ उनका मुखौटा था, क्योंकि वो लोगों से बात नहीं कर पाती थीं. वो अपने स्टाफ, क्रू-मेंबर से बहुत अच्छे से बात करती थीं, कोई नखरे नहीं दिखाती थीं."

श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही ऋषि कपूर हुए आगबबूला, Twitter पर निकाला गुस्सा


साल 1989 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'चांदनी' में ऋषि कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फिल्म से जुड़ी यादें ताजा करते हुए ऋषि कपूर कहते हैं, "'चांदनी' की एक सीक्वेंस का श्रेय मैं श्रीदेवी को देता हूं. उन्होंने ही एक सीन को बदलकर उसे बेहतर कर दिया था. अगर आपको याद होगा 'चांदनी' में एक सीन है और निश्चित तौर पर ये सीन फिल्म में भी है, जिसमें मैं उन्हें एक आइसक्रीम खरीदकर देता हूं और अपने लिए भी लेता हूं. उन्होंने इस सीन में बदलाव किए. हम नहीं जानते थे कि क्या होने वाला है, कैमरा ऑन था और हमने सीन पूरा किया. उन्होंने कहा कि मुझे आइसक्रीम की एक बाइट दें और मैंने रैपर खोलकर उन्हें आइसक्रीम दी. इसके बाद मैंने उनसे आइसक्रीम मांगी तो उन्होंने ठेंगा दिखा दिया. श्रीदेवी ऐसी ही थीं, उनका ह्यूमर ऐसा ही था."

पत्नी के साथ मोहित मारवाह पहुंचे अनिल कपूर के घर, इन्हीं की शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी

टिप्पणियां

श्रीदेवी की एक्टिंग के बारे में ऋषि कपूर को जो बात पसंद थी वो यह है कि वो हमेशा लीक से हटकर कुछ नया करना चाहती थीं. ऋषि बताते हैं, "हम हमेशा कुछ हटकर करने की कोशिश करते थे. ये उनके जाने की उम्र नहीं थी. हम सब उन्हें मिस करेंगे. हम उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए याद करेंगे. वो एक बेहतरीन अदाकारा थीं. मुझे नहीं लगता कि कोई महिला अदाकारा होगी, जो उनकी बराबरी कर पाएंगी. मुझे उम्मीद है भविष्य में कोई ऐसा हो, लेकिन अभी ऐसी कोई अभिनेत्री नहीं है जो उनकी एक्टिंग के करीब भी आ सके. पहले भी बड़ी अभिनेत्रियां रही हैं लेकिन मुझे संदेह है."

श्रीदेवी के साथ 'नगीना' और 'चांदनी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके ऋषि कपूर ने रविवार को ट्विटर पर मीडिया की खबर लेते हुए लिखा, "किस तरह श्रीदेवी अचानक से सिर्फ एक 'पार्थिव शरीर' में तब्दील होकर रह गई हैं? सभी टेलीविजन रिपोर्टिंग कर रहे हैं, "पार्थिव शरीर को रात को मुंबई लाया जाएगा?" क्या आपकी वैयक्तिकता एकदम से मर गई है और वे सिर्फ एक शरीर बनकर रह गई हैं."   

VIDEO: श्रीदेवी में बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था: ऋषि कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement