NDTV Khabar

Sridevi: 24 फ़रवरी की रात को क्‍या हुआ था दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में?

रूपहले पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी की आकस्मिक मौत के मामले को सोमवार को एक नाटकीय मोड़ देते हुए दुबई की सरकार ने कहा कि उनकी मौत होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई. उनका पार्थिव शरीर लाने में और देरी हो सकती है क्योंकि दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और ‘‘मंजूरी’’ मिलनी बाकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: 24 फ़रवरी की रात को क्‍या हुआ था दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में?

श्रीदेवी और बोनी कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई
  2. श्रीदेवी पार्थिव शरीर लाने में और देरी हो सकती है
  3. भारत के राजदूत ने कहा, एक और ‘‘मंजूरी’’ मिलनी बाकी है.
नई दिल्ली:

रूपहले पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी की आकस्मिक मौत के मामले को सोमवार को एक नाटकीय मोड़ देते हुए दुबई की सरकार ने कहा कि उनकी मौत होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई. उनका पार्थिव शरीर लाने में और देरी हो सकती है क्योंकि दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और ‘‘मंजूरी’’ मिलनी बाकी है. यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दुबई पुलिस एक और ‘‘मंजूरी’’ मिलने के बाद ही शव सुपुर्द कर सकती है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि किस तरह की ‘‘मंजूरी’’ की जरूरत है. सूरी ने कहा, ‘‘यह उनकी आंतरिक प्रक्रिया है. हम नहीं जानते.’’ 

श्रीदेवी की ‘दुर्घटनावश डूबने’ से हुई थी मौत, बोनी कपूर का बयान रिकॉर्ड किया गया, 10 बातें


दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्‍स की खबर के अनुसार, शनिवार (24 फ़रवरी) को बोनी कपूर दुबई से लौटकर मुंबई पहुंचे फिर वापस दुबई गए. वह श्रीदेवी को सरप्राइज करने शनिवार शाम करीब 5.30 बजे वापस दुबई पहुंचे और उसी जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं. होटल के रूम में पहुंचने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और दोनों लगभग करीब 15 मिनट तक बातचीत करते रहे. 

इसके बाद पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर जाने से पहले श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं. कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया. जब बॉथरूम के अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो बोनी कपूर ने किसी तरह दरवाजा खोला. जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई थी. 

टिप्पणियां

श्रीदेवी और अनिल कपूर का आखिरी वीडियो, शादी में इस हिट गाने पर किया डांस

बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होश में लाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया. होटल में लगभग रात 9 बजे बोनी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं.
 

VIDEO: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत! क्‍या दुबई पुलिस करेगी मौत की जांच?
वहीं मुंबई में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां कर ली गई हैं. श्रीदेवी की ख्वाहिश के मुताबिक उनके अंतिम संस्कार के वक्त सब कुछ सफेद रखा गया है, लेकिन उनके पार्थिव शरीर के मुम्बई पहुंचने से पहले आयी डेथ रिपोर्ट ने कई सवाल खडे कर दिए हैं!



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement