Stree Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' के सामने पस्त हुआ 'यमला पगला दीवाना', अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Stree Box Office Collection Day 6: स्त्री (Stree) फिल्म के रिलीज के बाद दर्शकों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही. इसके पीछे की वजह यह है कि फिल्म में हॉरर के अलावा कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का है.

Stree Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' के सामने पस्त हुआ 'यमला पगला दीवाना', अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Stree Box Office Collection Day 6: फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

खास बातें

  • 'स्त्री' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट
  • राजकुमार और श्रद्धा कपूर हैं लीड स्टार्स
  • बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन
नई दिल्ली:

Stree Box Office Collection Day 6: स्त्री (Stree) फिल्म के रिलीज के बाद दर्शकों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही. इसके पीछे की वजह यह है कि फिल्म में हॉरर के अलावा कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का है. इस फिल्म में लीड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हैं, जो अपने शानदार एक्टिंग के जरिए फैन्स का दिल जीत रही हैं. 'यमला पगला दीवाना फिर से' फिल्म के साथ रिलीज हुई 'स्त्री' ने अपनी पकड़ इतनी मजबूत बना ली कि कुछ शहरों में अभी भी हाउसफुल चल रही है. फिलहाल फिल्म ने 5वें दिन से भी ज्यादा 6वें दिन कमाई की है. अमूमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसका उलट देखा गया है.

धारा 377 खत्म होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का कुछ यूं रहा रिएक्शन, Tweet करके लिखी ये बातें

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'स्त्री' ने 6वें दिन 6.55 करोड की कमाई की. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली और इसने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म ने 31.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को इसकी कमाई 8.50 करोड़ रुपये रही. मंगलवार को फिल्म के खाते में 6.37 करोड़ रुपये आए, जबकि 6वें दिन फिल्म ने 6.55 करोड़ की कमाई की. फिल्म शुरुआती 6 दिनों में कुल 54.89 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. 
 


समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, बोले- 'ऑक्सीजन वापस आ गई...'

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते लगभग 60 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हो सकती है. बता दें, Stree 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. 'स्त्री' में हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट कॉकटेल दर्शकों को देखने को मिला है. आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है.

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

Newsbeep

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' में कॉमेडी के साथ ही हॉरर का तगड़ा छौंक है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं. अमर कौशिक का निर्देशन कमाल का है, शुरू से आखिरी तक फिल्म आपको बांधे रखेगी. कहानी में नयापन है. इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच इतने शानदार है कि ढाई घंटे का वक्त चुटियों में निकल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...