सुहाना खान का एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज, Photo हुईं वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है.

सुहाना खान का एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज, Photo हुईं वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
  • एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर
  • शाहरुख खान की बेटी का दिखा स्टाइलिश अंदाज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना के फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Photo) की एक और फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है. बात दें, सुहाना खान की ये फोटो एयरपोर्ट की है. हाल ही में सुहाना खान यूएस से अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भारत वापस आईं थीं. अब उनकी इस फोटो को देखकर लगता है कि शाहरुख खान की बिटिया वापस अमेरिका जा रही हैं. 

जावेद अख्तर का JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ FIR पर Tweet, बोले- वह कैसे देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से ...

सुहाना खान (Suhana Khan) इस फोटो में चेक शर्ट पहने नजर आ रही हैं. उनके साथ फैन्स और मीडिया की भीड़ भी चल रही है. इस फोटो में सुहाना खान का अंदाज देखने लायक है. सुहाना के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, न्यू ईयर पार्टी में सुहाना (Suhana Khan Pics) अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर भी सुर्खियों में आ गईं थीं. 

हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी, हार्डी और हीर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रानू मंडल के गाने से हुई शुरुआत...देखें Video

The Khandan's new year #suhanakhan

A post shared by SUHANA KHAN (@suhanakhan__fb) on


दरअसल, नए साल की पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी  (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर की वन शोल्डर Balmain ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की  हील्स पहनी हुई थीं. सुहाना की इस ड्रेस की कीमत  2,09,332 रुपये थी. सुहाना की ड्रेस की कीमत सुनकर उनके फैन्स काफी हैरान थे, जिसकी वजह से शाहरुख की बिटिया की फोटो इंटरनेट पर छा गईं थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...