जावेद अख्तर का JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ FIR पर Tweet, बोले- वह कैसे देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से ...

आइशी घोष (Aishe Ghosh) पर हुई एफआईआर को लेकर हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जावेद अख्तर का JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ FIR पर Tweet, बोले- वह कैसे देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से ...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने आइशी घोष (Aishe Ghosh) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने आइशी घोष पर हुई एफआईआर को लेकर किया ट्वीट
  • जावेद अख्तर ने कहा कि मैं जानता हूं उन्हें चोट खाने की आदत है
  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru Unviersity) में हुई हिंसा को लेकर ट्वीट किया है. जावेद अख्तर ने ट्वीट में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष के खिलाफ दर्ज हुए मामले को लेकर है. जेएनयू में हुई हिंसा से एक दिन पहले यूनिवर्सिटी के सर्वर रूम में कथित रूप से तोड़फोड़ करने के मामले में आइशी घोष (Aishe Ghosh) और 19 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि बीते रविवार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा में आइशी घोष समेत 34 लोग घायल हुए थे, जिसमें छात्रों के साथ-साथ शिक्षक भी शामिल थे. आइशी घोष पर हुई एफआईआर को लेकर हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने लिखा कि JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से समझ में आती है.

'ड्रीमगर्ल' के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया भद्दा कमेंट तो यूं मिला करारा जवाब

आइशी घोष (Aishe Ghosh) को लेकर किया गया जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने जेएनयूएसयू की अध्यक्ष को लेकर लिखा, "JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से समझ में आती है. वह किस तरह से देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से रोकने की हिमाकत कर सकती थी. इन राष्ट्रविरोधियों ने हमारे बेचारे गुंडों को लाठियां भी सही से भांजने नहीं दी. वह हमेशा अपना शरीर आगे कर देते थे. मैं जानता हूं उन्हें चोट खाना पसंद है." 

आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 4 जनवरी जेएनयू (Jawaharlal Nehru Unviersity) में मारपीट और सर्वर रूम तोड़ने को लेकर एफआईआर (FIR) हुई थी उसमें आइशी घोष (Aishe Ghosh) और उनके 7-8 साथियों के नाम है. ये  एफआईआर जेएनयू प्रशासन की तरफ से दर्ज कराई गई थी. इसके अलावा जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में बीते रविवार रात लाठियों और लोहे की छड़ों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने परिसर में प्रवेश कर छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला कर दिया था और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था. बाद में प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...