Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के एक ट्वीट का जवाब दिया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को दिया जवाब

खास बातें

  1. सोफी चौधरी का ट्वीट हुआ वायरल
  2. आदित्य ठाकरे ने संभाला कार्यभार
  3. सोफी चौधरी ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में 30 दसंबर को कैबिनेट विस्तार हुआ. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) के बेटे और शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने मंत्री पद की शपथ ली. आदित्य ठाकरे परिवार से पहले सदस्य हैं, जिन्होंने चुनाव लड़कर जीत हासिल की है. आदित्य ठाकरे ने कैबिनेट में पर्यावरण, पर्यटन और प्रोटोकॉल मंत्री के तौर पर शपथ ली. बता दें, 29 वर्षीय विधायक आदित्य अपने पिता उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र विकास आघाडी सरकार में कैबिनेट स्तर के सबसे युवा मंत्री है. अब आदित्य ठाकरे के मंत्री बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टाइगर श्रॉफ की Photo हुईं वायरल, हाथों में हथकड़ी के साथ पुलिस जीप में बैठे आए नजर


बता दें, आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने 6 जनवरी को मंत्री पद का कार्यभार संभाला, इसको लेकर आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "आज मैंने पर्यावरण, पर्यटन और प्रोटोकॉल मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला. मैंने मंत्रालयों पर विस्तृत प्रस्तुतियां दीं, और उन अधिकारियों के साथ मुलाकात की, जो मेरे सहयोगियों के रूप में, एक बेहतर महाराष्ट्र के लिए टीम बनाएंगे." आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray Twitter) के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने लिखा "बहुत बहुत शुभकामनाएं"

'ड्रीमगर्ल' के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया भद्दा कमेंट तो यूं मिला करारा जवाब

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को लकेर आगे लिखा, "मेरे दिमाग में  इसको लेकर कोई शक नहीं है कि आप एक साकारात्मक बदलाव करने की पूरी कोशिश करेंगे. इस नई यात्रा के लिए आपको शुभकामनाएं." सोफी चौधरी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

Advertisement