टाइगर श्रॉफ की Photo हुईं वायरल, हाथों में हथकड़ी के साथ पुलिस जीप में बैठे आए नजर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, इन फोटो में टाइगर हथकड़ी लगाए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की Photo हुईं वायरल, हाथों में हथकड़ी के साथ पुलिस जीप में बैठे आए नजर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की फोटो हुईं वायरल
  • पुलिस ने टाइगर श्रॉफ को किया गिरफ्तार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की कुछ तस्वीरें सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इन तस्वीरों में टाइगर (Tiger Shroff Photos) हाथों में हथकड़ी लगाए पुलिस की जीप में बैठे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. टाइगर श्रॉफ की इन फोटो को देख उनके फैन्स भी काफी हैरान है. हालांकि, इन तस्वीरों को पीछे की सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल, टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' की शूटिंग के लिए जयपुर में हैं और यह तस्वीरें शूटिंग के दौरान की ही हैं.  

अनिल कपूर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, बोले- रात भर सो नहीं पाया...


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीरें फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' की शूटिंग के दौरान की हैं. इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पुलिस की गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. टाइगर श्रॉफ की इन फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अनुपम खेर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और चंकी पांडेय भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 7 मार्च को रिलीज होगी. 'बागी 3' को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, वहीं फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 'वॉर' के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ 'बागी 3 (Baaghi 3)' के जरिए सिनेमाघरों में तूफान मचाने वाले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...