'ड्रीमगर्ल' के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया भद्दा कमेंट तो यूं मिला करारा जवाब

'ड्रीमगर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर ट्विटर पर भद्दा कमेंट किया जिसे लेकर एक्ट्रेस ने उन्हें करारा जवाब भी दिया...

'ड्रीमगर्ल' के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया भद्दा कमेंट तो यूं मिला करारा जवाब

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) के डायरेक्टर को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • ड्रीमगर्ल के निर्देशक ने स्वरा भास्कर को लेकर किया कमेंट
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ही दिया राज शांडिल्य को करारा जवाब
  • स्वरा भास्कर के पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वे समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. हालांकि, कई बार अपने ट्वीट्स के लिए स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने जवाब के जरिए ट्रोलर को जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़तीं. हाल ही में ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया और वे सारी हदें लांघ गए. राज शांडिल्य ने कहा कि स्वरा भास्कर से ज्यादा तो दैनिक भास्कर बिकता है. इस बात को लेकर स्वरा भास्कर ने न केवल राज शांडिल्य को करारा जवाब दिया, बल्कि उन्हें ट्विटर पर ही आईना भी दिखा दिया. 

अनिल कपूर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, बोले- रात भर सो नहीं पाया...

राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था, "सस्ती चीजों पे ध्यान न दें, "स्वरा भास्कर" से महंगा "दैनिक भास्कर" बिकता है..." इसका करारा जवाब देते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा, "अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने से पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना. गुड लक राज शांडिल्य सर." स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हालांकि राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर से माफी भी मांग ली है.

अनुपम खेर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही 'शीर कोर्मा' (Sheer Khurma) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में तैयार हो रही इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है. इसके अलावा स्वरा भास्कर 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटा सन्नाटा', 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...