सुहाना खान ने अपने डांस से जीता दिल, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

सुहाना खान (Suhana Khan) ने डांस फ्लोर पर दिखाए ऐसे हाथ, वायरल हो गया है वीडियो.

सुहाना खान ने अपने डांस से जीता दिल, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

सुहाना खान (Suhana Khan) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाईं सुहाना खान
  • सुहाना खान का ग्लैमरस लुक हुआ पॉपुलर
  • शाहरुख खान की बिटिया हैं सुहाना
नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी सुहाना खान की फोटो तो कभी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाता है. हाल ही में सुहाना खान  का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान  (Suhana Khan) एक पार्टी के दौरान मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अपनी फैशन सेंस, स्टाइल और ग्लैमरस लुक को लेकर ट्रेंड में रहती हैं. बॉलीवुड स्टारकिड्स की चर्चा में भी सुहाना खान आगे रहती हैं. सुहाना खान के डांस वीडियो से पहले उनकी सेल्फी भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...

बॉलीवुड और एक्टिंग से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान  (Suhana Khan) सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में आए एक डांस वीडियो ने सुहाना खान को फिर सुर्खियों में ला दिया है. वीडियो में सुहाना खान के डांस मूव और उनका लुक देखने लाएक है. इस डांस वीडियो में सुहाना खान ने सिल्वर कलर की वन शोल्डर ऑफ शॉर्ट ड्रेस पहनी है. वीडियो में सुहाना खान के डांस मूव भी लाजवाब लग रहे हैं. हर बार की तरह सुहाना खान इस ड्रेस में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में सुहाना खान ने अपने बालों को स्ट्रेट करते हुए खुला छोड़ा हुआ है. वीडियो में सुहाना खान की स्माइल ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया है. 

Bhojpuri Cinema: 'लॉलीपॉप लागेलू' सिंगर पवन सिंह के सॉन्ग ने मचाया धमाल, YouTube पर वीडियो ने मचाई धूम

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वो भी बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं. लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में आएंगी. कुछ दिन पहले सुहाना खान का ट्रेडिशनल लुक भी बहुत वायरल हुआ था. अपने ट्रेडिशनल लुक की एक फोटो में जहां सुहाना खान ने ग्रीन सूट पहना था, तो वहीं दूसरी फोटो में वह साड़ी में दिखाई दी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...