NDTV Khabar

सनी देओल पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

सनी देओल (Sunny Deol) बीजेपी (BJP) की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने अपना नामांकन भी भर दिया है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कुछ इस तरह कांग्रेस पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर अशोक पंडित (Ashoke Padnit) का ट्वीट

खास बातें

  1. बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं सनी देओल
  2. गुरदासपुर से भरा है नामांकन
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) बीजेपी (BJP) की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने अपना नामांकन भी भर दिया है. सनी देओल (Sunny Deol) रोड शो भी कर रहे हैं. सनी देओल ने कुछ दिन पहले बाड़मेर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए रोड शो किया था और एक शख्स ने इस वीडियो को ट्वीट किया था. इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिप्लाई आया है. सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट किया है और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


Avengers Endgame Box Office Collection Day 4: एवेंजर्स एंडगेम' का तूफान जारी, 4 दिन में कमा डाले इतने करोड़

सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया हैः 'इस चुनावी माहौल में नरेंद्र मोदी की शह और मातः बॉलीवुड की 600 हस्तियां बनाम एक सनी देओल जिसका एक ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने के लिए काफी है.' इस तरह अशोक पंडित ने सनी देओल की तारीफ की है और उन्होंने बीजेपी का विरोध करने वाली बॉलीवुड की 600 हस्तियों पर निशाना भी साधा है. 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, लिखा- जहां फिल्में संस्कारी हुईं वहीं प्रजातंत्र गया

सनी देओल (Sunny Deol) पंजाबी की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से पहले विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे. लेकिन उनके निधन के बाद ये सीट बीजेपी के हाथ से निकल गई और यहां से कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ जीत गए. बीजेपी एक बार फिर इस सीट पर अपना वर्चस्व चाहती है, जिसके लिए इस बार बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को मौका दिया गया है. हालांकि विशेषज्ञ मान रहे हैं कि यहां कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement