यूपी अंडरवर्ल्ड के इस 'गैंगस्टर' को एक्टर बनने का चढ़ा शौक, होना चाहते हैं 'भैयाजी सुपरहिट'

उत्तर प्रदेश के इस गैंगस्टर को बॉलीवुड एक्टर बनना है, और वह इसके लिए जुगत लगाता है. यह टॉपिक है सनी देओल की अगली फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का.

यूपी अंडरवर्ल्ड के इस 'गैंगस्टर' को एक्टर बनने का चढ़ा शौक, होना चाहते हैं 'भैयाजी सुपरहिट'

'भैयाजी सुपरहिट' में सनी देओल, अमीषा पटेल, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी और श्रेयस तलपदे

खास बातें

  • नीरज पाठक हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • सनी देओल हैं डबल रोल में
  • प्रीति जिंटा और अमीषा भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. कॉमेडी फिल्म के इस पोस्टर में सनी देओल के अलावा अरशद वारसी, श्रेयद तलपदे, संजय मिश्रा, प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं. सनी देओल का फिल्म में डबल रोल है. यह पहला मौका होगा जब सनी देओल डबल रोल करेंगे. 'भैयाजी सुपरहिट' 14 सितंबर को रिलीज होगी. इस कॉमेडी फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं. सनी देओल फिल्म में ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं जो एक्टर बनना चाहता है. प्रीति जिंटा फिल्म में उनकी बीवी का किरदार निभा रही हैं.

बच्चन फैमिली में पॉपुलर हैं ये एक्टर, डाइनिंग टेबल पर भी हो जाती है इनकी चर्चा

'भैयाजी सुपरहिट' कॉमेडी फिल्म है जिसमें इमोशंस का भी अच्छा-खासा छौंक लगाया गया है. फिल्म में बॉलीवुड और यूपी अंडरवर्ल्ड दोनों ही तरह की दुनिया देखने को मिलेगी. 'भैयाजी सुपरहिट' में संजय मिश्रा, बृजेंद्र काला, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव भी हैं. लंबे समय से 'भैयाजी सुपरहिट' को लेकर चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन अब जाकर इसकी रिलीज डेट आ गई है.

Video: सनी देओल का फिल्मी सफर



Kapil Sharma ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं...

सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल आएंगी, और दोनों ही लंबे समय से सिल्वरस्क्रीन से नदारद हैं. अमीषा और प्रीति के लिए ये फिल्म मायने रखती है. वैसे भी सनी देओल पहली बार डबल रोल में दिखेंगे और  कॉमेडी का जबरदस्त छौंक भी कहा जा रहा है. फिल्म का नाम भी काफी दिलचस्प है. सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' को भी रिलीज के लिए हरी झंडी मिल चुकी है, ऐसे में उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com