Sunny Leone के डांस को देख सिनेमा हॉल में फैन्स हुए बेकाबू, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Sunny Leone के डांस को देख सिनेमा हॉल में फैन्स हुए बेकाबू, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो वायरल
  • धमाकेदार डांस से फैन्स को किया क्रेजी
  • खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं और वे एक के बाद एक फिल्मों में नजर भी आ रही हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स क्रेजी हुए जा रहे हैं. सनी लियोन मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी के साथ फिल्म 'मधुरा राजा' में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में सनी लियोन ने माम्मूटी की 'मधुरा राजा' में एक स्पेशल सॉन्ग किया था. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उनके फैन्स सिनेमाघर में गदर मचाते नजर आ रहे हैं. वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि स्क्रीन पर सनी लियोन (Sunny Leoen Video) का डांस नंबर जो आ रहा है.

मशहूर कंटेस्टेंट आज Bigg Boss के घर से होगा बेघर, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से यह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन का सॉन्ग स्क्रीन पर आते ही सिनेमा हॉल में हंगामा मच जाता है, और उनके फैन्स क्रेजी होकर सिनेमा हॉल में ही डांस करने लगते हैं. सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'मधुरा राजा में मेरे सॉन्ग पर फैन्स का रिस्पॉन्स देखकर मजा ही आ गया.' मजा आना बनता भी है क्योंकि सनी लियोन की दीवानगी यहां सिर चढ़कर बोलती नजर आ रही है.

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...