सनी लियोन ने दिवाली पर अपने ही रंग में रंगा पूरा परिवार, फोटो और वीडियो हुए वायरल

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. सनी लियोन की दिवाली से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं.

सनी लियोन ने दिवाली पर अपने ही रंग में रंगा पूरा परिवार, फोटो और वीडियो हुए वायरल

दिवाली पर एक ही रंग में रंगे दिखाई दिया सनी लियोन (Sunny Leone) का परिवार

खास बातें

  • दिवाली पर एक ही रंग में रंगा दिखाई दिया सनी लियोन का परिवार
  • बेटी निशा और एक्ट्रेस सनी लियोन एक जैसे लहंगे में दिखाई दीं
  • सनी लियोन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

दिवाली के त्योहार पर आम लोगों के साथ ही बी-टाउन सेलेब्रिटीज में भी खूब क्रेज देखने को मिला. दिवाली की आरती से लेकर इसके सेलिब्रेशन तक, बॉलीवुड सितारों ने हर एक चीज को बड़े ही धूमधाम से मनाया. दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. सनी लियोन की दिवाली से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. इसमें एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. खास यह है कि त्योहार पर पूरा परिवार एक ही रंग में रंगा दिखाई दिया. दरअसल, दिवाली पर सनी लियोन के साथ उनके पति और बच्चे सभी येलो कलर के आउटफिट में ही दिखाई दिए. 

मलाइका अरोड़ा ने Diwali पार्टी में यूं झूमकर लगाए ठुमके, Viral Video ने मचाई धूम

शिल्पा शेट्टी ने मोबाइल में आरती चलाकर की पूजा, Video शेयर कर लिखा- एक भारतीय को भारत से बाहर...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने दिवाली की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की. इस फोटो में सनी लियोन अपनी बेटी निशा का हाथ पकड़े दिखाई दे रही हैं. फोटो में मम्मी और बेटी, दोनों ही एक जैसे लहंगे में नजर आ रही हैं. येलो लहंगे में जहां सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं निशा बहुत क्यूट लग रही हैं. इसके अलावा सनी लियोन अपनी एक फोटो में पति डेनियल वेबर और बेटे अशर और नोहा के साथ दिखाई दे रही हैं. अपनी फोटो को साझा करते हुए सनी लियोन ने लिखा, "वीबर्स की तरफ से आप सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं."

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड सितारों का धमाल, इस अंदाज में दिखे शाहरुख, कैटरीना और अनन्या पांडे

दिवाली पार्टी में टीवी की 'नागिन' ने दिखाया जबरदस्त अंदाज, झूमकर किया ऐसा डांस Video हुआ वायरल


वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com