Super 30: ऋतिक रोशन ने बेचे पापड़ तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बहुत ही गजब...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की शूटिंग के दौरान की इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वो पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं.

Super 30: ऋतिक रोशन ने बेचे पापड़ तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बहुत ही गजब...

'सुपर 30' (Super 30) में पापड़ बेचते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

खास बातें

  • 'सुपर 30' में पापड़ बेचते नजर आएंगे ऋतिक रोशन
  • इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की तस्वीर
  • फिल्म की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को रिलीज होने के कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में ऋतिक फिल्म कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की है. इस फोटो में ऋतिक रोशनपापड़ बेचते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में उनके जीवन संघर्षों और सफलता की कहानी को एक्टर ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. 

इरा खान ने मिशाल कृप्लानी के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे Wow


एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की शूटिंग के दौरान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आनंद कुमार का पापड़ बेचने का सफर उनकी जिंदगी में काफी अहम है क्योंकि जो भी बाद में उन्होंने अपने जीवन में किया ये उसकी वजह बना.' ऋतिक की इस पोस्ट पर फिल्म 'सुपर 30' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने भी कमेंट किया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'आनंद जी, बहुत गजब फोटो है, बहुत प्यारा.' ऋतिक की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऋतिक के इस अंदाज को उनके फैन्स शानदार बता रहे हैं. 

'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इन लोगों ने भी दिया साथ

विकास बहल (Vikas Bahl) के डायरेक्श में बन रही फिल्म 'सुपर 30' में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी लीड किरदार निभाएंगी. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आनंद कुमार (Anand Kumar) का किरदार निभा रहे हैं. 'सुपर 30' (Super 30) फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है, जिसमें ऋतिक रोशन दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को भी ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है और सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...