'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इन लोगों ने भी दिया साथ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के सेट से कभी फिल्म के गाने की शूटिंग की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के एक्शन नजर आते हैं.

'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इन लोगों ने भी दिया साथ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शेयर की दिलचस्प फोटो
  • 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं अक्षय
  • रोहित शेट्टी हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के सेट से कभी फिल्म के गाने की शूटिंग की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के एक्शन नजर आते हैं. कुछ दिन पहले 'सूर्यवंशी' की टॉवेल सीरीज की फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी. अब अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ऐसी फोटो डाली है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी है, और ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 7: शाहिद कपूर की फिल्म का धांसू प्रदर्शन जारी, कमाए इतने करोड़

पवन सिंह के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की सेट से एक फोटो शेयर की है और इसके साथ लिखा हैः 'जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना. 'सूर्यवंशी' अपनो फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा.'

सनी लियोन को इस शख्स ने मारी 'गोली', वहीं गिर गईं एक्ट्रेस...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' अगले साल रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है, और कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म की है. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...