Suraj Pe Mangal Bhari: मनोज बाजपेयी ने फिल्म में ऐसे निभाया अलग-अलग किरदार, वायरल हुआ Video

Suraj Pe Mangal Bhari: 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया था.

Suraj Pe Mangal Bhari: मनोज बाजपेयी ने फिल्म में ऐसे निभाया अलग-अलग किरदार, वायरल हुआ Video

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

Suraj Pe Mangal Bhari: 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया था. अब इस फिल्म के सेट से मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि अलग-अलग किरदारों के लिए तैयार होने में कितना समय लगा और और वो कैसे तैयार हुए. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित फिल्म इस दिवाली को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) द्वारा अभिनीत फिल्म मजेदार फिल्म है जो एक शादी की जासूसी एजेंसी की कहानी पर आधारित है, जो दूल्हे का बैकग्राउंड की जांच करती है. 

बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, तो आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को...

यह चूहे बिल्ली का खेल तब हो जाता जब सूरज की दुनिया जो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) द्वारा निभाई गई और मंगल ने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की भूमिका निभाई एक साथ टकरा जाती है. मनोज, जो स्पष्ट रूप से हमारे समय के सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक है, ने फिल्म के लिए कई लुक में जासूस की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में ही यह साफ नजर आता है की कभी भिखारी की भूमिका में तोह कभी एक डब्बावाला के रूप में तोह कभी एक पगड़ीधारी सिख के किरदार में तोह कभी एक मोठे प्रोस्थेटिक लुक में नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की Photos हुईं Viral, येलो साड़ी में यूं दिखा खूबसूरत अंदाज

ऐसा पहली बार होगा की मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) एक महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में नव्वारी साडी पहने हुए स्क्रीन पे नजर आएंगे. शूटिंग के दौरान एक वीडियो में मनोज के एक खास लुक को तैयार करने का राज बहार आया है. इस वीडियो में मनोज एक मोठे आदमी का किरदार निभा रहे जिसने प्रोस्थेटिक मेक-अप किया हुआ है. इस लुक को मेकअप टीम तकरीबन 4 घंटे का वक्त लगा था. क्योंकि मनोज डायरेक्टर्स के चहिते कलाकारों में से एक है उन्होंने काफी धैर्य रखते हुए इस लुक सफलता से अंजाम दिया.

Newsbeep

Tony Kakkar और हेली दारूवाला का नया सॉन्ग Laila हुआ रिलीज, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने कहा था, "मनोज बॉलीवुड में उन दुर्लभ अभिनेताओं में से एक हैं, जो किसी भी किरदार बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं. इस फिल्म में, क्योंकि वह एक शादी के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, वह कई लुक्स में नजर आएंगे. मुझे याद है कि वह कितने उत्साहित थे. इन अलग-अलग लुक्स में. जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें इस शानदार अभिनेता के असली चमत्कार का एहसास होगा."