सुशांत सिंह ने JNU Attack पर किया ट्वीट, बोले- मुंह छुपा कर आतंकवादी आते हैं, देशभक्त...

सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने जेएनयू (JNU Attack) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सुशांत सिंह ने नकाबपोश गुंडों की तुलना आतंकवादियों से की है.

सुशांत सिंह ने JNU Attack पर किया ट्वीट, बोले- मुंह छुपा कर आतंकवादी आते हैं, देशभक्त...

जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जेएनयू में हुए अटैक पर बोले सुशांत सिंह
  • बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि मुंह छुपाकर आतंकी आते हैं
  • सुशांत सिंह का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जेएनयू(JNU Attack) में हुए अटैक की निंदा करते हुए बॉलीवुड एक्टर और सावधान इंडिया के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सुशांत सिंह ने नकाबपोश गुंडों की तुलना आतंकवादियों से की है. रविवार रात को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawahar Lal Nehru University) में नकाबपोश लोगों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर किये हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है. छात्रों और शिक्षकों पर हुए इस हमले को लेकर न केवल आमलोगों ने बल्कि बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े कई कलाकारों ने भी ट्वीट आपत्ति जताई है.  

सारा अली खान समुद्र में यूं गोते लगाती आईं नजर, बोलीं- जलपरी, मैं चली...देखें Video

सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा, "स्ट्रीट लाइट और इंटरनेट बंद करके, सीसीटीवी कैमरे तोड़कर और मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी ही आते हैं, देशभक्त नहीं." सुशांत सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा सुशांत सिंह ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "बिना मुंह ढंके, दिन के उजाले में गेटवे ऑफ इंडिया जा रहा हूं. देशभक्तों और देश के नौजवानों के साथ खड़े होने के लिए. आइये आप भी मुंबईकर. आत्मशुद्धी का हवन हो रहा है, आ जाइए."

कैटरीना कैफ ने दोस्त की शादी में 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जेएनयू (JNU Attack) में बीते रविवार को विद्यार्थियों और शिक्षकों को मिलाकर कम से कम 34 लोग ज़ख्मी हुए. विद्यार्थियों का आरोप है कि इस वारदात के पीछे ABVP का हाथ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े छात्र संगठन ABVP ने इस घटना का आरोप वामदल-समर्थक गुटों पर जड़ दिया है. कुछ तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें लाठियों से लैस लोगों का समूह कैम्पस में घुसते दिख रहा है. शाम 6:45 बजे के आसपास ली गई इन तस्वीरों में कैम्पस में बने बस स्टॉप के निकट लोगों को एक पंक्ति में चलते देखा जा सकता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...