सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें निकलीं कोरी अफवाह, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को कहा- आई लव यू

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर की है, और कन्फर्म कर दिया है कि उनकी ब्रेकअप की खबरें कोरी अफवाह थीं.

सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें निकलीं कोरी अफवाह, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को कहा- आई लव यू

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ शेयर की फोटो
  • सुष्मिता सेन ने जाहिर किया अपना प्यार
  • सुष्मिता सेन की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने वीडियो और फोटो की वजह से खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. दरअसल, इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. इस फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ नजर आ रही हैं. खास यह कि कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन अब इस फोटो से कन्फर्म हो गया है कि वे सब अफवाह थी. 

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर की फिल्म का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के लिए अपना प्यार जताया है. सुष्मिता सेन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा 'आई लव यू रोहमन शॉल.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. जहां एक तरफ सुष्मिता सेन ब्लैक टाइट्स और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहमन शॉल फोटो में ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों की मिरर सेल्फी से ऐसा लग रहा है जैसे वह अभी वर्कआउट करके आए हों. बता दें कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के भाई की शादी पर भी उनके साथ मौजूद थे. 

Article 15 Box Office Collection Day 4: धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां एक तरफ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था तो वहीं रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी एक सुपरमॉडल हैं. इसके अलावा सुष्मिता सेन ने 1996 में 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने एडॉप्ट किया है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...