सुष्मिता सेन ने भाई की शादी में बॉयफ्रेंड संग झूमकर किया डांस, अब Video हो रहा है वायरल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने भाई की शादी की कई फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें उनका लुक लाजवाब लग रहा है.

सुष्मिता सेन ने भाई की शादी में बॉयफ्रेंड संग झूमकर किया डांस, अब Video हो रहा है वायरल

राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खूब किया डांस

खास बातें

  • राजीव सेन की शादी में जमकर नाचीं सुष्मिता सेन
  • रोहमन शॉल के साथ झूमकर नाचीं सुष्मिता सेन
  • सुष्मिता सेन की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) कुछ दिनों पहले अपने भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में व्यस्त थीं. सुष्मिता सेन भाई राजीव सेन की शादी में अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ शामिल हुईं थीं. इसके साथ ही उन्होंने राजीव सेन की शादी में खूब एंजॉय भी किया. सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) ने अपने भाई की शादी की कई फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें उनका लुक लाजवाब लग रहा है. हाल ही में सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता सेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

मुंबई में शूटिंग के दौरान गुंडों ने बरपाया कहर, हीरोइन ने भागकर बचाई अपनी जान- देखें Video

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) की शादी में सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) ने अपने परिवार वालों और रोहमन शॉल के साथ जमकर ठुमके लगाए. राजीव सेन और चारू असोपा के संगीत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा 'और अब धमाल होगा. यह एक ऐसी शादी है, जिसमें दोनों साइड से केवल खास दोस्तों और रिश्तेदारों को शामिल किया गया है, तो अब किसी को भी ऑडियंस की तरह बैठने का मौका नहीं मिलेगा और सबको डांस करना पड़ेगा.' वीडियो में सुष्मिता सेन ग्रीन लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं रोहमन शॉल शेरवानी में नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन के अलावा उनकी बेटियों ने भी अपने मामा की शादी में खूब डांस और मस्ती की. 

लंदन से वैकेशंस बीच में ही छोड़कर मुंबई लौटीं करीना कपूर, 12 घंटे में निपटाना है ये काम

इससे पहले भी सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) ने राजीव सेन और चारू असोपा का एक डांस वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में राजीव सेन और चारू असोपा रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे थे. 

नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी गोवा में हुई थी. राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है. चारू असोपा अब तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मेरे अंगने में' और 'छन-छन' जैसे सीरिल्स में नजर आ चुकी हैं. दोनों की शादी बंगाली और राजस्थानी दोनों रिवाजों में हुई है. इस शादी में सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ खूब एंजॉय किया. जहां एक तरफ सगाई में सुष्मिता सेन ने ग्रीन लहंगा पहना था, तो वहीं शादी के दिन वह गोल्डन लहंगे में दिखाई दे रही थीं. इन दोनों ही ड्रेस में सुष्मिता सेन बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...