NDTV Khabar

सुष्मिता सेन को उनके भाई के ससुराल से मिला फेवरेट गिफ्ट तो यूं जाहिर की खुशी, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन को उनके भाई के ससुराल से मिला फेवरेट गिफ्ट तो यूं जाहिर की खुशी, वायरल हुआ Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. चारू असोपा की मां ने सुष्मिता सेन को दी साड़ी
  2. नीलम असोपा के गिफ्ट को सुष्मिता सेन ने बताया शादी का जोड़ा
  3. राजीव सेन की शादी में एंजॉय करती दिखीं सुष्मिता सेन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कुछ समय पहले अपने भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में बिजी दिखाई दे रही थीं. राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दोनों बेटियों और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शामिल हुई थीं. इस शादी से जुड़ी कई फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन फोटो और वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) खूब एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें चारू असोपा की मम्मी उन्हें साड़ी गिफ्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस गिफ्ट को लेते हुए सुष्मिता सेन ने इसे अपना शादी का जोड़ा बताया है. सुष्मिता सेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

सलमान खान की दोस्त ने मारी ऐसी किक, सभी हुए हैरान...देखें Video


दरअसल, चारू असोपा की मम्मी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को राजस्थानी स्टाइल की साड़ी गिफ्ट की. इस गिफ्ट को मजाक में सुष्मिता सेन ने अपना शादी का जोड़ा बताया. इससे जुड़ी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा 'मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. यहां चारू के मम्मी, पापा, भाई और बहन सब मौजूद हैं. कितनी प्यारी फैमिली में शादी की है आपने भाई.' सुष्मिता सेन की वीडियो में वह चारू असोपा के परिवार के साथ बहुत खुश लग रही हैं. साथ ही वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें नीलम असोपा का दिया हुआ गिफ्ट बेहद पसंद आया. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया ई-रिक्शा, तो फराह खान ने कहा-लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा-देखें Video


इस वीडियो से पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मेहंदी फंक्शन की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इन फोटो में सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा की फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की. इन फोटो में राजीव सेन व्हाइट ब्लेजर में दिखाई दे रहे हैं, जबकि चारू असोपा व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. 

ट्विंकल खन्ना पहुंचीं जयपुर, फिर खुशी में गाया यह गाना, Video हुआ वायरल

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी गोवा में हुई थी. राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है. चारू असोपा अब तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है, मेरे अंगने में और छन-छन' जैसे सीरिल्स में नजर आ चुकी हैं. दोनों की शादी बंगाली और राजस्थानी दोनों रिवाजों में हुई है. इस शादी में सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों और ब्यॉयफ्रेंड के साथ खूब एंजॉय किया. जहां एक तरफ सगाई में सुष्मिता सेन ने ग्रीन लहंगा पहना था, तो वहीं शादी के दिन वह गोल्डन लहंगे में दिखाई दे रही थीं. इन दोनों ही ड्रेस में सुष्मिता सेन बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement