सलमान खान की दोस्त ने मारी ऐसी किक, सभी हुए हैरान...देखें Video

यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह 'हाई किक' की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं.

सलमान खान की दोस्त ने मारी ऐसी किक, सभी हुए हैरान...देखें Video

यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • हाई किक की प्रैक्टिस करती दिखीं यूलिया वंतुर
  • मार्शल आर्ट्स की क्लासेस ले रही हैं यूलिया वंतुल
  • यूलिया वंतुर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) जिस तरह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सचेत हैं, उसी तरह उनकी दोस्त यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) भी अपने आप को फिट एंड फाइन रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह 'हाई किक' की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में युलिया वंतुर (Iulia Vantur) अपनी एक्सरसाइज के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं. वीडियो में युलिया वंतुर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक टाइस्ट में नजर आ रही हैं. युलिया वंतुर (Iulia Vantur) का यह वीडियो इतना शानदार है कि इसे लोगों ने भी खूब पसंद किया. इसके साथ ही वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया ई-रिक्शा, तो फराह खान ने कहा-लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा-देखें Video

यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) के वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लाएक है. जिस अंदाज में यूलिया वंतुर हाई किक की प्रैक्टिस कर रही हैं, उससे कोई भी उनकी मेहनत की सराहना करने से खुद को नहीं रोक पाएगा.  यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मैं हमेशा से मार्शल आर्ट्स "किकिंग" सीखना चाहती थी. मुझे लगता है कि यह अच्छा अनुशासन, फोकस और ताकत बनाने का एक बहुत शक्तिशाली तरीका है. इसलिए मैं वास्तव में राकेश यादव के साथ अपनी क्लासेस का आनंद लेती हूं. हालांकि यह मेरी पहली क्लास है, लेकिन यह बहुत मजेदार है'. यूलिया वंतुर के कैप्शन से पता चलता है कि वह इन दिनों अपना समय मार्शल आर्ट्स सीखने में लगा रही हैं. साथ ही वह किकिंग की प्रैक्टिस को काफी एंजॉय भी कर रही हैं. 

सिंपल मेकअप और सादगी भरे अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर, Photo हुई वायरल

बता दें, यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर चर्चा में रही हैं. कई बार दोनों को साथ में भी देखा गया है. यूलिया वंतुर एक बेहतर होस्ट के साथ ही बेहतरीन सिंगर और एक्ट्रेस भी हैं. रोमानिया के होने के बावजूद यूलिया की हिंदी काफी अच्छी है. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए 'जग घूमिया' गाना हिंदी में गया था. इसके अलावा हिमेश रेशमिया के साथ भी उनका गाना 'एवरी नाइट एंड डे' पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...