विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को किया रन आउट, तो बज उठा कोलावरी डी' सॉन्ग- देखें वायरल Video

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच का खुमार अभी फैंस के सिर से उतरा नहीं है. विराट कोहली (Virat Kohli) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को किया रन आउट, तो बज उठा कोलावरी डी' सॉन्ग- देखें वायरल Video

विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • विराट कोहली का पुराना वीडियो वायरल
  • पाकिस्तानी बल्लेबाज को किया था रन आउट
  • अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में भारत और पाकिस्तान (Indian Vs Pakistan) का मैच हो चुका है. रविवार को हुए इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. लेकिन फैंस के दिमाग से अभी भी भारत-पाकिस्तान (Indian Vs Pakistan) मैच का क्रेज उतरा नहीं है. अब भारत और पाकिस्तान मैच का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तानी बल्लेबाज को रन आउट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, मजे की बात यह है कि फैंस ने इस वीडियो को मोडिफाई कर इसमें साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का सुपरहिट सॉन्ग 'कोलावेरी डी' (Kolaveri Di) का गाना भी डाल दिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे ही पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट करते हैं वैसे ही धनुष (Dhanush) का सुपरहिट सॉन्ग 'कोलावेरी डी' (Kolaveri Di) बजने लगता है. गेंद विकेट पर लगते ही धमाके की आवाज भी आती है. विराट कोहली के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हालांकि, यह वीडियो 3-4 साल पुराना है. यह वीडियो एशिया कप का है, जब टीम इंडिया की कमान एम एस धोनी (MS Dhoni) के हाथों में थी.

मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

भारत-पाकिस्तान (Indian Vs Pakistan) के मैच के क्रेज के बीच यह वीडियो वायरल हो गया. बता दें कि भारत ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेली गए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी थी. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 140 रनों की तूफानी पारी खेली थी. भारत-पाकिस्तान के बीच खेला गया वह मैच वर्षा प्रभावित वाला रहा था. भारत ने डकवर्थ लुइस के आधार पर जीत हासिल की थी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...