सिंपल मेकअप और सादगी भरे अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर, Photo हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने बेहतरीन स्टाइल से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सिंपल मेकअप और सादगी भरे अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर, Photo हुई वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर
  • ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में जाह्नवी कपूर का लुक दिखा बेहद खास
  • जाह्नवी कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही 'रूही-अफ्जा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) एक्टर राजकुमार राव के साथ अपना लीड रोल अदा करेंगी. हाल ही में जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर का लुक और अंदाज सादगी से भरपूर लग रहा है. फोटो में जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसलिए देखते ही देखते उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. 

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

Dreaming in black and white

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) अपने बेहतरीन स्टाइल से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में हुए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा कीं. जाह्नवी कपूर की इन फोटो में वह सिंपल मेकअप और व्हाइट इयर रिंग के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी कपूर की एक फोटो में उनके बाल चेहरे पर नजर आ रहे हैं, जिससे उनका लुक बेहद खास लग रहा है. इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा 'ड्रीमिंग इन ब्लैक एंड व्हाइट.' उनका यह कैप्शन जाह्नवी कपूर की फोटो से बिल्कुल मैच करता है. 

विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

इस फोटो से पहले जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 'डांस दीवाने 2' (Dance Deewane 2) की सिग्नेचर ट्यून पर बैली डांस कर रही हैं. जाह्नवी के डांस मूव्ज को देखकर पता चलता है कि जाह्नवी अपनी डांस कलासेस में काफी मेहनत कर रही हैं. जाह्नवी कपूर के वायरल हो रहे इस वीडियो को उनके फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

सनी देओल 'डर' में शाहरुख से पिटाई खाने पर थे गुस्सा, जब यश चोपड़ा नहीं माने तो फाड़ डाले कपड़े- देखें Video

बता दें कि जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने 'पार्थवी' की भूमिका अदा की थी. हालांकि अब जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) अपनी अगली  रूही अफ्जा में नजर आएंगी. फिल्म में जाह्नवी कपूर का डबल रोल होगा. इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. फिल्म 20 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...