सुष्मिता सेन 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार, लेकिन रखी ये शर्त

साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं.

सुष्मिता सेन 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार, लेकिन रखी ये शर्त

खास बातें

  • सुष्मिता सेन वापसी को तैयार
  • ढूंढ रही है अच्छी कहानी
  • 2010 में 'नो प्रॉब्लम' में आई थीं नजर
नई दिल्ली:

साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं. सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ शुक्रवार को बच्चों के रूबल नागी कला फाउंडेशन के गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित हुईं. यह पूछने पर कि वह सिने जगत में वापसी कब कर रही हैं, उन्होंने कहा, मैं पिछले डेढ़ साल से पटकथाएं देख रही हूं.

बुर्ज खलीफा के आगे कुछ ऐसा किया सुष्मिता सेन ने video हो गया viral

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के छह महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अनुरूप एक अच्छी पटकथा भी तैयार है. वर्ष 1994 की मिस यूनिवर्स ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा स्टार बनना नहीं थी बल्कि वह लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं.

Viral Video: सुष्मिता सेन के ठुमके देख बेकाबू हुए लड़के, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं. मेरी महत्वाकांक्षा एक फिल्म स्टार बनना नहीं बल्कि लोगों के दिलों से जुड़ना है. उन्होंने कहा, मैं आभारी हूं कि भगवान ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया. हालांकि उन्होंने बीच में बंगाली फिल्म की थी, लेकिन बॉलीवुड में अभी भी उनका इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सुष्मिता की जिंदगी के शानदार सितारे!

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...