Viral Video: सुष्मिता सेन के ठुमके देख बेकाबू हुए लड़के, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

सुष्मिता सेन का हर अंदाज कमाल है. उन्हें ब्यूटी विद माइंड कहा जाता है. लेकिन जब वे अपने मूड में आती हैं तो कमाल करने को बेताब रहती हैं.

Viral Video: सुष्मिता सेन के ठुमके देख बेकाबू हुए लड़के, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

सुष्मिता सेन

खास बातें

  • वीडियो हो रहा है वायरल
  • सुष्मिता सेन हैं भारत की पहली मिस यूनिवर्स
  • उनके बाद लारा दत्ता ने जीता ये खिताब
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन का हर अंदाज कमाल है. उन्हें ब्यूटी विद माइंड कहा जाता है. लेकिन जब वे अपने मूड में आती हैं तो कमाल करने को बेताब रहती हैं. ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला जब वे मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज के फेस्ट में पहुंचीं. वे वहां पहुंचीं तो वहां 'मैं हूं न' फिल्म का सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिल का जो हाल' गाना जैसे ही लगा, उन्होंने अपने हाथ दिखा दिए. यही नहीं, कॉलेज के बच्चों ने जब ठुमके लगाने शुरू किए तो सुष्मिता सेन भी खुद को नहीं रोक सकीं और वे भी उस धुन पर जमकर थिरकने लगीं. इससे पूरा माहौल ही मस्ती भरा हो गया. 'मैं हूं न' में सुष्मिता सेन शाहरुख खान की हॉट टीचर बनी थीं.

Teachers Day Spcl: किसी ने पढ़ाया रोमांस का पाठ तो किसी ने दी फैशन की सीख
 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

18 साल की हुई सुष्मिता सेन की बेटी, देखें पार्टी की Inside Photo

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला हैं. 1994 में उन्होंने यह खिताब जीता था. इसके बाद लारा दत्ता ने साल 2000 में यह खिताब जीता. सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. हाल ही में वे 42 साल की हुई हैं और उन्होंने इस उम्र में भी अपने फिटनेस के जुनून को छोड़ा नहीं है. 

Video: सुष्मिता की जिंदगी के शानदार सितारे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने ऐब्स बनाकर दिखाए हैं. सुष्मिता फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगल मदर्स में से एक हैं. उन्होनें दो बेटियों अलीशा और रिने को गोद लिया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...